scorecardresearch
 

सुशांत केस LIVE: 9 घंटे बाद DRDO गेस्ट हाउस से पुलिस सुरक्षा में निकलीं रिया, कल फिर होगी पेशी

aajtak.in | नई दिल्ली | 30 अगस्त 2020, 8:46 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच सीबीआई कर रही है. केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की जा रही है. शुक्रवार और शनिवार के बाद आज एक बार फिर रिया से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है. शुक्रवार को रिया से 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे तक सुशांत से जुड़े कई अहम सवाल किए गए थे. रिया के अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के स्टाफ से भी सीबीआई की टीम ने कई राज उगलवाए हैं. इस केस से जुड़े सभी अपडेट्स के लिए पेज रीफ्रेश करते रहें.

रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत
8:46 PM (एक वर्ष पहले)

CBI का रिया से पूछताछ का सिलसिला जारी, सोमवार को फिर होंगी पेश

Posted by :- sudhanshu maheshwari

रविवार को 9 घंटे तक पूछताछ करने के बाद सीबीआई ने सोमवार को फिर रिया चक्रवर्ती को पेश होने को कहा है. बताया जा रहा है कि सोमवार को रिया से और भी कई तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं. अभी तक रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है. अब सोमवार को फिर उन्हें कई सवालों का सामना करना होगा.

8:27 PM (एक वर्ष पहले)

सुशांत केस: सोमवार को AIIMS की टीम नहीं आएगी मुंबई, CBI से मांगा और समय

Posted by :- sudhanshu maheshwari

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के लिए AIIMS के चार डॉक्टरों की एक टीम बनाई है. इस टीम को  AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता हेड कर रहे हैं. लेकिन अब खबर आई है कि सुधीर गुप्ता सोमवार को मुंबई नहीं आ रहे हैं. उन्होंने सीबीआई से और समय की मांग की है.

7:26 PM (एक वर्ष पहले)

DRDO गेस्ट हाउस से निकलीं रिया, 9 घंटे तक CBI ने की पूछताछ

Posted by :- sudhanshu maheshwari

रविवार को सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 9 घंटे लंबी पूछताछ की है. एक्ट्रेस से केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए हैं. बताया जा रहा है कि रिया से पूछा गया है कि आखिर उन्होंने सुशांत को आठ जून को क्यों छोड़ दिया था, आखिर क्यों रिया ने सुशांत को ब्लॉक कर दिया था. इन सभी सवालों पर रिया से जवाब मांगे गए हैं. अब रिया DRDO गेस्ट हाउस से निकल चुकी हैं. सोमवार को उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

3:27 PM (एक वर्ष पहले)

ईडी के सवालों से होगा गौरव आर्या का सामना

Posted by :- priya shandilya

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद गौरव आर्या का नाम सामने आया था. सोमवार को सीबीआई ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. सीबीआई के अलावा ईडी के सवालों का भी गौरव को सामना करना है. वहीं तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद रव‍िवार को भी रिया और शोविक का इनटेरोगेशन जारी है. अगले कुछ दिनों तक उनसे पूछताछ की जाएगी.  
 

1:54 PM (एक वर्ष पहले)

ड्रग कनेक्शन को लेकर सोमवार को गौरव आर्या की पेशी

Posted by :- priya shandilya

सुशांत केस में ड्रग एंगल में गौरव आर्या का नाम सामने आया था. रव‍िवार को गौरव सीबीआई की पूछताछ में शामिल होने के लिए गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. उन्हें सोमवार को सीबीआई ऑफ‍िस बुलाया गया है. गौरव ने कहा कि वे 2017 में रिया से मिले थे लेक‍िन वे सुशांत से कभी नहीं मिले हैं.  

12:02 PM (एक वर्ष पहले)

रिया के माता-पिता को राहत

Posted by :- priya shandilya

सुशांत केस में हो रही जांच-पड़ताल में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है. केस में रिया के अलावा उनके भाई शोव‍िक से भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. लेक‍िन रिया के लिए एक राहत की खबर है कि उनके माता-पिता को पहले राउंड में पूछताछ का सामना नहीं करना पड़ेगा. उनकी उम्र को देखते हुए उनसे पूछताछ करने सीबीआई की टीम रिया के घर जाएगी.   
 

11:49 AM (एक वर्ष पहले)

सुशांत की बहनों से भी होगी पूछताछ

Posted by :- priya shandilya

सीबीआई ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू, प्रियंका के पति सिद्धार्थ से पूछताछ करने का फैसला लिया है. जरूरत पड़ी तो सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश को आमने-सामने बिठाकर सवाल जवाब किए जा सकते हैं. सुशांत की बहन मीतू 8 से 12 जून तक भाई के साथ ही थीं. उनसे इन पांच दिनों के दौरान हुए घटनाक्रम के बारे में पूछा जाएगा.  

11:39 AM (एक वर्ष पहले)

अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगी पूछताछ

Posted by :- priya shandilya

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपी मानी जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पिछले तीन दिन से लगातार पूछताछ कर रही है. शुक्रवार, 28 अगस्त से शुरू हुई इस पूछताछ का आज तीसरा दिन है. अब खबर अब रही है कि रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ नीरज, कुक केशव, दीपेश, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रजत मेवाती से कुछ और दिन पूछताछ होने वाली है.
 

10:52 AM (एक वर्ष पहले)

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू 

Posted by :- pallavi

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक के साथ संताक्रूज के DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं. सीबीआई ने सुशांत मामले में दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है.

10:30 AM (एक वर्ष पहले)

घर से निकलीं रिया

Posted by :- pallavi

मुंबई पुलिस के साथ रिया चक्रवर्ती अपने घर से DRDO गेस्ट हाउस जाने के लिए निकल चुकी हैं. आज लगातार तीसरे दिन एक्ट्रेस से सुशांत मामले में पूछताछ होने वाली है. कुछ ही देर में रिया DRDO पहुंचेगी और उनसे पूछताछ का सिलसिला शुरू हो जाएगा. 

10:16 AM (एक वर्ष पहले)

सुशांत के कुक केशव पहुंचे DRDO

Posted by :- pallavi

छह और सीबीआई ऑफिसियल्स DRDO ऑफिस पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही सुशांत के कुक रहे केशव भी पूछताछ के लिए पहुंच गए हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती को लाने के लिए मुंबई पुलिस उनके घर के पास आने लगी है. आज मुंबई पुलिस के अफसर सिविल ड्रेस में रिया को लेने पहुंचे हैं. उन्हें उनके हाथों के बैटन से पहचाना जा सकता है. 
 

10:02 AM (एक वर्ष पहले)

आज सीबीआई कर सकती है ये सवाल

Posted by :- pallavi

माना जा रहा है कि आज CBI रिया से कई अन्य सवाल पूछ सकती हैं. सीबीआई रिया से सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछ सकती है. रिया से सीबीआई पूछ सकती है कि आखिर उन्होंने 8 जून को घर क्यों छोड़ा था और उन्हें कब पता चला कि सुशांत मेंटली डिप्रेस हैं. क्या रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के लिए डॉक्टर ढूंढा था और क्या कभी सुशांत को दवाई की ओवरडोज दी गई थी?

9:55 AM (एक वर्ष पहले)

शनिवार को 7 घंटे हुई थी पूछताछ

Posted by :- pallavi

शनिवार को रिया चक्रवर्ती के साथ सीबीआई ने DRDO गेस्ट हाउस में करीब 7 घंटे पूछताछ की थी. रिया से सुशांत के डिप्रेशन और पैसों को लेकर पूछताछ हुई. रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस की सुरक्षा में DRDO गई और अपने घर वापस आई थीं. सीबीआई ने रिया से कई जरूरी कागजात मंगवाए थे. सिद्धार्थ पिठानी, सैमुएल मिरांडा, नीरज के सामने भी रिया से पूछताछ हुई थी. 
 

9:46 AM (एक वर्ष पहले)

सीबीआई टीम के बाद तीन और लोग पहुंचे DRDO

Posted by :- pallavi

सीबीआई अधिकारियों के बाद डीआरडीओ गेस्ट हाउस में तीन और लोग पहुंच गए हैं. इन तीनों ने ही मास्क पहने हुए थे. अब तक ये जानकारी नहीं मिल पाई कि ये तीनों लोग कौन हैं. रिया चक्रवर्ती के साथ आज फिर पूछताछ होने वाली है.

9:30 AM (एक वर्ष पहले)

पहले दिन रिया से इस बारे में हुई थी पूछताछ

Posted by :- pallavi

शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती पहली बार सीबीआई के सामने पेश हुई थीं. उन्हें DRDO समन किया गया था, जहां लगभग 10 घंटों तक उनसे पूछताछ का सिलसिला चला. इस पूछताछ में कई अहम सवाल उनसे पूछे गए थे. इसमें सुशांत संग रिया की पहली मुलाकात से लेकर उनके रिश्ते, सुशांत के परिवार संग रिया के रिश्ते, सुशांत के डॉक्टर्स और दवाईयों को लेकर सवाल-जवाब हुए थे. 
 

9:22 AM (एक वर्ष पहले)

DRDO पहुंची सीबीआई टीम

Posted by :- pallavi

सुशांत केस में पूछताछ के लिए सीबीआई के तीन ऑफिसियल DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं. आज लगातार तीसरी बार रिया चक्रवर्ती से सुशांत मामले में पूछताछ होने वाली है. रिया से सुशांत के ड्रग्स कनेक्शन और पैसों को लेकर सवाल-जवाब होंगे. 
 

8:31 AM (एक वर्ष पहले)

लगातार तीसरे दिन रिया से होगी पूछताछ

Posted by :- pallavi

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ करने में लगी हुई है. शुक्रवार और शनिवार को रिया से पूछताछ हो चुकी है. लगभग 17 घंटे की इस बातचीत में सुशांत और रिया के रिश्ते, सुशांत की मेंटल हेल्थ और पैसों को लेकर बातें पूछी जा चुकी हैं. आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से सवाल-जवाब का लंबा सिलसिला चलने वाला है.