scorecardresearch
 

सुशांत के लिए दोबारा रखी गई ग्लोबल प्रेयर मीट, बहन श्वेता ने की न्याय की कामना

श्वेता ने लगातार तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- चलिए प्रार्थना के लिए फिर एक साथ आते हैं. बुराई को खत्म करें और फिर से राम राज्य स्थापित करें. जहां सत्य सबसे बड़ा हो.

X
बहन संग सुशांत बहन संग सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस अभी भी उलझा हुआ है. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं. सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है. हर कोई सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहा है. इस बीच उन्हें न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया है.

रविवार 8 बजे सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट


श्वेता ने लगातार तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- चलिए प्रार्थना के लिए फिर एक साथ आते हैं. बुराई को खत्म करें और फिर से राम राज्य स्थापित करें. जहां सत्य सबसे बड़ा हो. रविवार सुबह 8 बजे #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #GodIsWithUs  #JusticeforSushantSingRajput.

दूसरे ट्वीट में श्वेता ने लिखा- एक चीज जो मुझे पता है वो है प्रार्थना. मेरी केवल शक्ति भगवान हैं. शक्ति में मेरा विश्वास है. मैं न्याय में विश्वास रखती हूं क्योंकि मैं भगवान में विश्वास रखती हूं. भगवान प्लीज दिखाइए कि आप यहां हैं. कृपया, सच को जीतने-चमकने दें.

श्वेता ने तीसरे ट्वीट में गीता का श्लोक लिखा और सच की जीत की कामना की.

15 अगस्त को हुई थी ग्लोबल प्रेयर मीट


बता दें कि इससे पहले 15 अगस्त को भी ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था. इस डिजिटल प्रेयर मीट के जर‍िए करोड़ों लोगों ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड भी इसका हिस्सा बनी थीं. लोगों का सपोर्ट देखकर श्वेता ने सभी का धन्यवाद दिया था.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें