scorecardresearch
 

Kolkata: सिंगर केके की मौत से कुछ देर पहले का नया वीडियो सामने आया, तेजी से लिफ्ट की ओर जाते दिखाई दे रहे

सिंगर केके खुद को फिट और परफेक्ट रहने के लिए मिर्च-मसाले वाले खाने से दूर रहते थे. अच्छा खाना खाने के साथ-साथ वह योग और वर्कआउट भी किया करते थे. एल्कोहल और स्मोकिंग से भी उनका कोई नाता था. उन्हें हाई बीपी या फिर डायबीटीज जैसी कोई बीमारी नहीं थी.

X
होटल की लिफ्ट में पहुंचने तक ज्यादा बिगड़ गई थी तबीयत होटल की लिफ्ट में पहुंचने तक ज्यादा बिगड़ गई थी तबीयत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 31 मई को लाइव कंसर्ट के दौरान बिगड़ गई थी तबीयत
  • पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट आई

मशहूर सिंगर केके की मौत से चंद मिनट पहले का उनका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें वह अपने किसी साथी के साथ होटल की लॉबी से लिफ्ट की ओर तेजी से बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनका एक फोटो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह लिफ्ट में हैं. इस दौरान वह झुके हुए हैं. कुछ अस्वस्थ्य से नजर आ रहे हैं. 

मालूम हो कि कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट के दौरान ही केके को सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी थी. उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता उससे पहले ही वह दम तोड़ चुके थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक 53 वर्षीय सिंगर को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिससे उनकी मौत हो गई.

लड़कियों के नाम से पत्नी को चिढ़ाते थे KK, किस बात पर बोलते थे झूठ?

मुंबई में 2 जून को होगा अंतिम संस्कार 

सिंगर का पार्थिव शरीर बुधवार देर शाम कोलकाता से मुंबई पहुंच गया है. गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले सिंगर केके का पोस्टमॉर्टम होने के बाद पार्थिव शरीर को कोलकाता में गन सैल्यूट दिया गया. उस वक्त सीएम ममता बनर्जी भी वहां मौजूद थीं. 

केके की मौत के बाद बादशाह ने शेयर किया फोटो तो फैंस क्यों हो गए नाराज

कोलकाता में थीं दो परफॉर्मेंसेस

म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार केके उर्फ कृष्णकुमार कुन्नथ की 30 मई और 31 मई को कोलकाता में दो परफॉर्मेंसेस थीं. जब वह नजरूल मंच ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे तब उनकी तबीयत बिगड़ गई थी.

31 मई को नजरूल मंच पर कार्यक्रम का आयोजन कोलकाता की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ब्लैक आइड इवेंट्स हाउस द्वारा किया गया था. इसका आयोजन गुरुदास कॉलेज के छात्र संघ के लिए किया गया था. संघ का प्रबंधन तृणमूल कांग्रेस चतरा परिषद द्वारा किया जाता है.

11 भाषाओं में गाने वाले KK के लिए मुश्किल था ये गाना, जानें सिंगर की लाइफ के सीक्रेट

'कोलकाता ने केके को मार डाला'

ओम पुरी की एक्स वाइफ नंदिता ने कोलकाता की फैसिलिटी पर सवाल खड़े किए है जो लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रखी जाती हैं. फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए नंदिता ने लिखा, "बंगाल पर शर्म आती है. कोलकाता ने ही केके को मारा है. वहां की सरकार इसे कवर करने की कोशिश कर रही है. 

उन्होंने कहा कि नजरूल मंच पर ही सही सावधानियां नहीं थीं. ढाई हजार लोगों की कैपेसिटी वाले ऑडिटोरियम में कैसे सात हजार लोग आ गए. एसी ने काम करना बंद कर दिया. सिंगर ने चार बार कंप्लेंट की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. दवाओं की कोई फैसिलिटी नहीं थी. कोई फर्स्ट एड नहीं था. सीबीआई जांच होनी चाहिए. तब तक बॉलीवुड को कोलकाता में परफॉर्म करने को लेकर बायकॉट करना चाहिए."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें