scorecardresearch
 

KK की मौत पर सवाल: बंद AC, ऑडिटोरियम में उमड़ी भीड़, सिंगर का हाल बुरा, चलता रहा इवेंट

यारों, दोस्ती बड़ी ही अजीब है... इस गाने को ही केके मंगलवार को कोलकाता में हुए कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इवेंट में केके ने हर यंगस्टर्स के दिल में इस गाने से जोश भर दिया था. लेकिन उसके बाद जो हुआ वो फैंस के लिए स‍िर्फ सदमा है.

X
सिंगर केके सिंगर केके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंगर केके की मौत पर खड़े हो रहे कई सवाल
  • कौन-सी ऐसी वजहें हैं जो केके की मौत का कारण बनीं?

Singer KK death facts: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ हमारे बीच नहीं रहे. मंगलवार को कोलकाता में एक लाइव इवेंट के दौरान सिंगर की हालत अचानक खराब होने लगी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन किसे पता था कि रास्ते में ही केके दम तोड़ देंगे. म्यूजिक इंडस्ट्री में केके के जाने से सन्नाटा पसर गया है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि 53 साल के सिंगर केके इस तरह हम सभी को अलविदा कह जाएंगे. 

यारों, दोस्ती बड़ी ही अजीब है... इस गाने को ही केके मंगलवार को कोलकाता में हुए एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इवेंट में केके ने हर यंगस्टर्स के दिल में जोश भर दिया था. और फिर अचानक उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई. दरअसल, केके को देखने को सुनने के लिए हजारों स्टूडेंट्स उस ऑडिटोरियम में अचानक बढ़ने लगे. एसी ने काम करना बंद कर दिया, जिसके बाद केके को थोड़ी घबराहट होने लगी थी. उनका पसीने से बुरा हाल हो गया था. फिर भी उनके जज्बे को सलाम करना होगा, उन्होंने कॉन्सर्ट नहीं रोका. वह लगातार परफॉर्म करते रहे. 

KK का वो गाना, जिसे सुनकर तड़प उठते थे Salman Khan, सेट पर चीखने लगे...

वायरल हो रही पोस्ट
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आई है, जिसमें ऑडिटोरियम के मिसमैनेजमेंट को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. नजरूल मंच नामक ऑडिटोरियम में एक दिन पहले पहुंचक केके ने प्रैक्टिस की थी. उस दौरान भी सिंगर ने एसी ठीक से काम न करने की शिकायत की थी. यह एक ओपन ऑडिटोरियम नहीं है. भीड़ के लगातार बढ़ते रहने की वजह से वहां घुटन होने लगी और केके का पसीने से बुरा हाल होने लगा. वीडियो में केके को टावल से पसीना पोंछते हुए देखा जा सकता है. केके लगातार मैनेजमेंट से एसी का तापमान कम करने और कुछ हैलोजन लाइट्स बंद करने की गुजारिश कर रहे थे, लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी. आखिर में केके की तबीयत सफोकेशन और घबराहट के चलते बिगड़ने लगी. उन्हें होटल के कमरे में ले जाया गया. वहां भी जब हालत नहीं सुधरी तो अस्पताल ले जाया गया. वहां पहुंचकर डॉक्टर्स ने बताया कि केके की धड़कने अस्पताल पहुंचने से पहले ही बंद हो गई थीं. 

कई वीड‍ियो में ये सामने आया है कि गर्मी बढ़ने पर केके ने लेजर लाइट्स को कम करने की बात भी कही, लेकिन उसे भी कम नहीं किया गया. शो में एंट्री की कोई फीस नहीं थी. स‍िर्फ पास दिखाकर एंट्री मिल रही थी. ऐसे में चार गुना ज्यादा लोग वहां पहुंच गए.  

कॉन्सर्ट में बार-बार पसीना पोछते रहे KK, कैसे स्टेज पर बिगड़ी तबीयत, देखें वीड‍ियो

आलम यह था कि कई स्टूडेंट्स तो गेट तोड़कर ऑडिटोरियम में घुसने लगे थे. सिक्योरिटी और मैनेजमेंट किसी को भी रोक पाने में नाकामयाब साबित हो रही थी. कोलकाता में इस समय काफी गर्मी पड़ रही है. एक बंद ऑडिटोरियम, बहुत सारे लोग, एसी का काम न करना, सिंगर का अपनी हाई पिच पर लगातार परफॉर्म करते रहना. इस सबको देखते हुए लापरवाही किए जाने की बात कही जा रही है. मामले की जांच पुलिस कर रही है. लेकिन ये कैसे भूला जा सकता हे केके अब दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें