scorecardresearch
 

जब शाहरुख के बेटे आर्यन की तारीफ में मैनेजर पूजा ददलानी ने लिखी पोस्ट

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की एक पुरानी पोस्ट वायरल हो रही है. साल 2019 में पूजा ने आर्यन को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट लिखी थी. उनका कहना था कि आर्यन के पास पिता जैसी समझ है.

X
पूजा ददलानी पूजा ददलानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूजा ददलानी की पुरानी पोस्ट हो रही वायरल
  • आर्यन खान की तारीफ की

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान मुश्किल समय में फंसे हैं. इनके बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर की रात क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था. अब आर्यन खान आर्थर रोड जेल में हैं. इनकी बॉम्बे हाईकोर्ट में बेल पर सुनवाई 27 अक्टूबर की दोपहर को होगी. इसी बीच शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की एक पुरानी पोस्ट वायरल हो रही है. साल 2019 में पूजा ने आर्यन को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट लिखी थी. उनका कहना था कि आर्यन के पास पिता जैसी समझ है. 

पूजा की पुरानी पोस्ट हो रही वायरल
आर्यन खान जबसे मुश्किलों में फंसे हैं, तभी से पूजा ददलानी, खान परिवार संग मजबूती के साथ खड़ी हैं. 13 नवंबर 2019 में पूजा ने एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसके साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि इनके पास अपने पिता जैसी समझ है. मां जैसा चार्म है और इनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. सेंसिटिव लड़का है, जिसका दिल एकदम सही जगह पर है. सबसे बड़े लाड़ले आर्यन खान को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)

पूजा ददलानी, शाहरुख खान की मैनेजर साल 2012 से हैं. करीब एक दशक से पूजा परिवार संग करीबी से काम कर रही हैं. गौरी खान के साथ पूजा काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. अबराम खान, सुहाना खान और आर्यन खान संग भी पूजा की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. स्पेशल ओकेशन पर पूजा ददलानी परिवार संग कई मेमोरीज शेयर करती नजर आती हैं. आर्यन खान जबसे गिरफ्तार हुए हैं, पूजा ददलानी एनसीबी की दफ्तर से लेकर कोर्ट तक में मौजूद नजर आती हैं. 

कौन है शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी? NCB ऑफिस में की थी आर्यन से मुलाकात

आर्यन खान की बेल की अर्जी 8 अक्टूबर को सेशन्स कोर्ट द्वारा खारिज की गई थी. उस समय पूजा ददलानी कोर्ट में काफी इमोशनल हो गई थीं और वह रोने लगी थीं. सतीश मानेशिंदे ने पूजा ददलानी के लिए कोर्ट से गुजारिश की थी, जिससे वह आर्यन से मिल सकें. सतीष मानेशिंदे ने कोर्ट में कहा था कि पूजा परिवार ही हैं और उन्हें आर्यन खान से मिलने दिया जाए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें