scorecardresearch
 

धनुष और अक्षय कुमार में कौन बेहतर? सारा अली खान ने दिया मजेदार जवाब

सेशन के मोडरेटर विक्रांत गुप्ता ने सारा अली खान से एक मजेदार सवाल पूछा. सवाल था कि धनुष और अक्षय कुमार में कौन बेहतर? सारा अली खान ने इसका मजेदार जवाब दिया. सारा ने किसी एक को चुनने से इंकार किया. उन्होंने कहा- मुझे दोनों चाहिए, दोनों चाहिए दे दो ना. दोनों ही बहुत अलग हैं.

X
सारा अली खान सारा अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सारा अली खान ने किया डांस
  • अतरंगी रे का किया प्रमोशन

बॉलीवुड डीवा सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म में सारा के अपोजिट अक्षय कुमार और धनुष हैं. अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल राय फिल्म की हीरोइन सारा अली खान के साथ एजेंडा आज तक 2021 में शामिल हुए. इवेंट में सारा ने अतरंगी के गाने 'चका चक' पर डांस किया.

धनुष-अक्षय में से किसे चुनेंगी सारा?

सेशन के मोडरेटर विक्रांत गुप्ता ने सारा अली खान से एक मजेदार सवाल पूछा. सवाल था कि धनुष और अक्षय कुमार में कौन बेहतर? सारा अली खान ने इसका मजेदार जवाब दिया. सारा ने किसी एक को चुनने से इंकार किया. उन्होंने कहा- मुझे दोनों चाहिए, दोनों चाहिए दे दो ना. दोनों ही बहुत अलग हैं. एक साउथ का थलाइवा है तो एक नॉर्थ का. सारा ने बताया कि दोनों एक्टर्स काम करने में अच्छे हैं.

Tadap Box Office Day 1 Collection: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' को मिला फैंस का सपोर्ट, पहले दिन कमाये 4 करोड़
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फिल्म अतरंगी में भी सारा अक्षय और धनुष में से दोनों को चुनती हैं. जहां धनुष से सारा अली खान की शादी होती है. वहीं अक्षय कुमार से वो प्यार करती हैं. मूवी के ट्रेलर में सारा कहती दिखीं कि उन्हें दोनों चाहिए. वो किसी को नहीं छोड़ना चाहतीं. ठीक ऐसा ही जवाब सारा ने एजेंडा आज तक में भी दिया.

कॉमेडियन सुगंधा ने पति संकेत संग उड़ाया Vicky-Katrina की शादी का मजाक, वीडियो वायरल

अतरंगी रे कितनी बड़ी फिल्म है?
सारा अली खान ने कहा- सबसे अहम फिल्म है. अब तक जो कुछ भी हुआ है उतार चढ़ाव अच्छा बुरा, लेकिन इस बार मैं नर्वस हूं, एक्साइटेड हूं. मैं आनंद एल राय की हीरोइन हूं. ये बड़ी बात है. मैं किसी और को कुछ और साबित नहीं करना चाहती. मैं सबको खुश करना चाहता हूं. खुद को साबित करना चाहती हूं कि शायद मुझे कुछ थोड़ा बहुत आता है.

क्यों फिल्मों में आईं सारा?
मुझे फिल्मों का शौक हमेशा से था. फिर मैं कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई. कई सारे विषय पढ़े, फिर थियेटर्स का कोर्स किया. फिर एक दिन जब मैं स्टेज पर जो चढ़ी उस वक्त जो फीलिंग मुझे आई बस वो मुझे चाहिए थी. तब मैंने सोचा कि मैं एक्टर बनूंगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें