scorecardresearch
 

ईद पार्टी के बाद Salman Khan का हाथ पकड़ गाड़ी तक ले गईं Shehnaaz Gill, रखी डिमांड, कहा- मुझे छोड़कर आओ

सोशल मीडिया पर बस शहनाज गिल और सलमान खान की क्यूट बॉन्डिंग ही छाई हुई है. एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान शहनाज को पार्टी के बाद बाहर तक छोड़ने आ रहे हैं. लेकिन ये क्या शहनाज तो दबंग खान को अपनी गाड़ी तक खींचकर ले आईं. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.

X
शहनाज गिल, सलमान खान शहनाज गिल, सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं शहनाज
  • शहनाज पर मेहरबान सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान ने मंगलवार को ईद पार्टी रखी. इस पार्टी में यूं तो सेलेब्स का जमावड़ा लगा था. बी-टाउन के नामी सेलेब्स ने पार्टी में शिरकत की, लेकिन सब सेलेब्रिटीज पर भारी पड़ी हैं पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल(Shehnaaz Gill).

सलमान संग दिखीं शहनाज
इस ईद पार्टी में सलमान खान की सबसे खास गेस्ट थीं शहनाज गिल. होस्ट होने के नाते सलमान खान ने भी अपनी गेस्ट शहनाज (Shehnaaz Gill) का पूरा ख्याल रखा. इतना कि वो शहनाज को पार्टी के बाद उनकी गाड़ी तक में छोड़ने गए. सोशल मीडिया पर बस शहनाज और सलमान (Salman Khan) की क्यूट बॉन्डिंग ही छाई हुई है. एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान शहनाज को पार्टी के बाद बाहर तक छोड़ने आ रहे हैं. लेकिन ये क्या शहनाज तो दबंग खान को अपनी गाड़ी तक खींचकर ले आईं. 

Salman Khan की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में मिला सरप्राइज, स्पॉट हुईं Deepika Padukone-Kangana Ranaut, कम होगी कड़वाहट?

भाईजान की नेकदिली ने जीता लागों का दिल
शहनाज ने सलमान खान (Salman Khan) का हाथ पकड़ा और उनके सामने डिमांड रखी कि वो उन्हें गाड़ी तक छोड़कर आएं. वीडियो में सलमान खान शहनाज को कहते हैं-  जाओ पंजाब की कटरीना कैफ. तभी शहनाज (Shehnaaz Gill) सलमान का हाथ खींचती हैं और कहती हैं छोड़कर आओ मुझे. फिर शहनाज गिल पैपराजी से कहती हैं- आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़कर आने लगे हैं. तभी सलमान शहनाज को मस्ती में कहते हैं तुम गलत गाड़ी में बैठ रही हो. शहनाज फिर गाड़ी में बैठती हैं मगर बैठने से पहले वे सलमान खान को पैंपर करते हुए उनका गाल छूकर बाय करती हैं.

कभी Hug तो कभी Kiss, ईद पार्टी में Shehnaaz Gill ने लुटाया Salman Khan पर प्यार, देखें क्यूट बॉन्डिंग

सलमान जिस तरह से खुशी खुशी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को उनकी गाड़ी तक छोड़कर आए, भाईजान का ये जेस्चर लोगों का दिल जीत रहा है. सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग पर लोग प्यार लुटा रहे हैं. वैसे सलमान संग शहनाज की करीबी इस वीडियो से साफ नजर आती है. इन नजदीकियों को देखने के बाद शहनाज के सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने की बात पक्की होती दिख रही है. अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है. पर फैंस कंफर्म मानकर चल रहे कि शहनाज को सलमान खान के साथ फिल्म मिल गई है. 

आपको कैसा लगा सलमान-शहनाज का ये क्यूट बॉन्ड?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें