scorecardresearch
 

सारा के साथ सुशांत ने पहली बार ली थी ड्रग्स की हेवी डोज, रिया का NCB के सामने दावा

अपने स्टेटमेंट में रिया ने सुशांत और सारा के ड्रग्स लेने की आदत का खुलासा किया. उन्होंने एनसीबी को दिए स्टेटमेंट में बताया कि केदारनाथ मूवी से सुशांत की ड्रग कंजम्पशन बढ़ी. रिया के मुताबिक सुशांत केदारनाथ मूवी के पहले से ही ड्रग्स लेता था.

सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केदारनाथ मूवी के समय सुशांत और सारा दोनों लेते थे ड्रग्स
  • केदारनाथ के बाद सुशांत की ड्रग कंजम्प्शन बढ़ गई
  • क्यूरेटेड मरिजुआना के 10-20 डोप्स लेते थे सुशांत
  • हिमालय पर फ्री अवेलेबिलिटी के कारण ड्रग्स के आद‍ि हो गए थे सुशांत

सुशांत केस के ड्रग एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती का एक्सक्लूसिव बयान सामने आया है. गिरफ्तारी से पहले नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ चली पूछताछ में रिया ने सुशांत के घर छोड़ने की असली वजह बताई थी. उनके इस कुबूलनामे में पता चला कि उन्होंने 8 जून को रिया ने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था.   

एनसीबी को दिए स्टेटमेंट में रिया ने कहा कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट हो चुके थे और वे इससे निकल नहीं पा रहे थे. यह कहकर रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था. उस दौरान लॉकडाउन और सुशांत पर लगे मीटू के आरोप को ध्यान में रखते हुए रिया ने सोचा कि अगर वे सुशांत के साथ रहती हैं तो उनका कर‍ियर खराब हो जाएगा. इसल‍िए उन्होंने सुशांत को छोड़ना बेहतर समझा. 

केदारनाथ के बाद सुशांत की ड्रग कंजम्प्शन बढ़ गई 
अपने स्टेटमेंट में रिया ने सुशांत और सारा के ड्रग्स लेने की आदत का खुलासा किया. उन्होंने एनसीबी को दिए स्टेटमेंट में बताया कि केदारनाथ मूवी से सुशांत की ड्रग कंजम्पशन बढ़ी. रिया के मुताबिक सुशांत केदारनाथ मूवी के पहले से ही ड्रग्स लेता था. ऐसा नहीं कि केदारनाथ में ही शुरू किया था. हां, कंजम्पशन पहले भी थी पर बहुत लिमिटिड थी. सुशांत जब मुंबई इस फिल्म इंडस्ट्री में आए तो तभी से उनका सर्किल सुपर पार्टी कल्चर वाला बनना शुरू हुआ था जहां ड्रग्स लेना चलता था पर वो एडिक्टिड नहीं था. 

क्यूरेटेड मरिजुआना के 10-20 डोप्स लेते थे सुशांत
रिया ने बताया कि सुशांत क्यूरेटेड मर‍िजुआना के 10-20 डोप्स लेते थे और वे एक तरह से उसपर निर्भर हो चुके थे. मीटू आरोप के कारण सुशांत ड्रग्स के और आद‍ि हो गए और लॉकडाउन में वे ड्रग एड‍िक्ट बनते जा रहे थे. 

हिमालय पर फ्री अवेलेबिलिटी के कारण ड्रग्स के आद‍ि हो गए थे सुशांत   
अपने बयान में रिया कहती हैं क‍ि केदरनाथ की मूवी के टाइम पर जब शूटिंग के वक्त वे हिमालाय पर रहे, तो वहां फ्री अवेलेबिलिटी के कारण वहां इन्होंने ड्रग्स लेना शुरू किया. पूरा सेट ही ड्रग्स ले रहा था, एक जरूरी बात ये क‍ि जो भी आदमी ड्रग्स लेता है खास कर कैनबिस उसे भूख बहुत लगती है वो वेट गेन करना शुरू करता है. कोकेन से उल्टा वेट कम होता है और कैनबिस से वेट बढ़ता है. इसका कहना था की दोनों ही सारा और सुशांत दोनों वहां से वेट गेन करके आए जबकि ऐसी जगह शूट‍िंग थी जहां वेट गेन करना मुश्किल था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें