scorecardresearch
 

सुशांत के जीजा ने शेयर की एक्टर संग व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट, इन टॉपिक्स पर हुई थी चर्चा

सुशांत और उनके जीजा विशाल के बीच ये कन्वर्सेशन 2018 में हुई थी जिसमें दोनों के बीच किताबों को लेकर चैट‍िंग हुई थी. विशाल ने सुशांत के बारे में लिखा कि उन्हें किताबों से प्यार था और एक असली बुद्ध‍िजीवी थे वो.

सुशांत स‍िंह राजपूत सुशांत स‍िंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीना से ज्यादा का समय गुजर चुका है. उनके पर‍िवारवाले हर दिन इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने एक्टर संग हुई कुछ इंटलेक्चुअल चैट्स को अपने ब्लॉग में शेयर किया है. सुशांत और उनके जीजा विशाल के बीच ये बातचीत 2018 में हुई थी जिसमें दोनों के बीच किताबों को लेकर चैट‍िंग हुई थी. 

इन चैट्स को देखें तो पता चलता है कि सुशांत नॉन-फिक्शन कहान‍ियों और किताबों के शौकीन थे. विशाल ने लिखा- 'आज केस में नई बातों का इंतजार कर रहे हैं, इस बीच मैं सुशांत के साथ हुई इंटलेक्चुअल चैट सेशन की खूबसूरत यादों को शेयर कर रहा हूं. यह याद दिलाता है कि लोगों के साथ आमने-सामने बात करना एक शानदार अनुभव है तो वहीं डिजिटल कम्युनिकेशन उन्हें याद करने का बेहतरीन तरीका'. आगे विशाल ने सुशांत के बारे में लिखा कि उन्हें किताबों से प्यार था और एक असली बुद्ध‍िजीवी थे वो. 

सुशांत संग विशाल के व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट
सुशांत संग विशाल के व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट
सुशांत संग विशाल के व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट

उन्होंने लेजेंडरी क्लासिक्स, समकालीन नॉन-फिक्शन किताबों पर चर्चा की है. विशाल ने लिखा कि सुशांत नॉन-फिक्शन की दुनिया से बहुत ज्यादा लगाव था. उनकी ये चैट अप्रैल 2018 की है जब सुशांत ने कुछ नोट्स लिखे थे. ये वही नोट्स हैं जिसे पावन स्थ‍ित सुशांत के फार्महाउस से पाए गए हैं. विशाल ने यह भी बताया- 'सुशांत अपनी बहन श्वेता सिंह कीर्ति से भी किताबों पर बातें किया करते थे, लेक‍िन उन दोनों के इंटरेस्ट मुझसे अलग थे. यही सुशांत के अंदर की खूबसूरती थी कि उन्हें हर चीज से लगाव था. जबकि मैं अपने जॉनर से जुड़ी बातों पर ही ध्यान देता हूं'.

सुशांत संग विशाल के व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट
सुशांत संग विशाल के व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट

इन टॉपिक्स पर हुई थी चर्चा

विशाल ने सुशांत के साथ हुई चैट्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इनमें वे 12 रूल्स, कॉम्प्लेक्स‍िटी थ्योरी, इवॉल्यूशनरी बायोलॉजी, मशीन लर्न‍िंग, गेम थ्योरी, द लुसिफर इफेक्ट बाई फिलिप जिंबार्डो जैसे टॉपिक्स शामिल हैं. विशाल ने अपने ब्लॉग में सुशांत का वैक्स स्टैच्यु बनाने वाले कलाकार की भी सराहना की है. उन्होंने कहा कि सुशांत का स्टैच्यू बनाने वाले आसनसोल के सुशांत रॉय, दोनों का एक ही नाम एक इत्तेफाक है.   

   
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें