scorecardresearch
 

रवि किशन की अनुराग कश्यप को दो टूक, 'बोलने से पहले हजार बार सोचें'

रवि किशन ने ANI से बातचीत के दौरान अनुराग के बयान पर आपत्ति जताई है. वे कहते हैं- मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है कि मैं क्या करता था और क्या कर रहा हूं. मेरी अनुराग बाबू से विनती है कि वे कुछ भी बोलने से पहले हजार बार सोचा करें.

रवि किशन रवि किशन

बीजेपी नेता रवि किशन फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से खासा नाराज हो गए हैं. अनुराग ने जब से ये कहा है कि रवि गांजा का सेवन किया करते थे, नेता लगातार उन पर बरस रहे हैं. वे इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि अनुराग ने उनके बारे में ऐसा कुछ कहा है. अब एक बार फिर रवि किशन ने अनुराग कश्यप को आड़े हाथों लिया है.

रवि किशन का अनुराग पर निशाना

रवि किशन ने ANI से बातचीत के दौरान अनुराग के बयान पर आपत्ति जताई है. वे कहते हैं- मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है कि मैं क्या करता था और क्या कर रहा हूं. मेरी अनुराग बाबू से विनती है कि वे कुछ भी बोलने से पहले हजार बार सोचा करें. उन्हें ये समझने की जरूरत है. वहीं इससे पहले रवि किशन ने यहां तक कहा था कि वे लंबे समय से वे शिव भक्त रहे हैं. उनकी नजरों मे अनुराग का ये कहना क‍ि नेता बनने के बाद उन्होंने अपनी आदते बदलीं या वे साफ हो गए, तो ये गलत है. रवि ने इस बात पर दुख भी जाहिर किया है कि अनुराग कश्यप ने ड्रग विवाद में उनका समर्थन नहीं किया.

मालूम हो कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ था जब रवि किशन ने सदन में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था. उन्होंने बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की बात कही थी. उन्होंने बॉलीवुड में सफाई अभियान की जरूरत बता दी थी. उनके उसी बयान पर अनुराग कश्यप ने ये विवादित बयान दिया था. वैसे इस समय अनुराग कश्यप तो एक्ट्रेस पायल घोष के निशाने पर भी हैं. एक्ट्रेस ने उन पर यौन योषण का आरोप लगा दिया है. डायरेक्टर ने जरूर आरोपों को गलत बता दिया है, लेकिन लोगों का उनकी तरफ जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें