scorecardresearch
 

Hrithik Roshan relationship status: 17 साल छोटी सबा आजाद के प्यार में ऋतिक रोशन, रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म

सबा आजाद को उनके नए प्रोजेक्ट की बधाई देते हुए कॉमेंट किया. सबा आजाद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी. फिल्म का नाम है 'मिनिमम'. यह एक शर्णार्थी इंडियन ड्रामा फीचर है.

X
ऋतिक रोशन, सबा आजाद ऋतिक रोशन, सबा आजाद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिलेशनसिप में हैं सबा-ऋतिक
  • कॉमेंट से किया कॉन्फर्म
  • सबा को मिली फिल्म

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बज बनाए हुए हैं. पहली जब जब दोनों डिनर डेट पर साथ में स्पॉट हुए थे, तभी से फैन्स दोनों की इंस्टाग्राम पोस्ट्स को देखकर खुश हो रहे हैं. इस उम्मीद में हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं. हाल ही में सबा आजाद ने एक कॉमेंट के साथ कहीं न कहीं ऋतिक रोशन संग अपना रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म कर दिया है. 

सबा ने कॉमेंट कर किया रिलेशनशिप कन्फर्म
दरअसल, सबा आजाद को उनके नए प्रोजेक्ट की बधाई देते हुए कॉमेंट किया. सबा आजाद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अगली फिल्म की घोषमा की थी. फिल्म का नाम है 'मिनिमम'. यह एक शर्णार्थी इंडियन ड्रामा फीचर है. जैसे ही सबा आजाद ने यह पोस्ट शेयर की, ऋतिक रोशन ने कॉमेंट कर लिखा, "हा हा, तुम इसमें शानदार नजर आओगी ऊई, ऊई!" इसपर सबा आजाद ने रिप्लाई किया, "हा हा, फिंगर्स क्रॉस्ड मॉन अमॉर (मेरे प्यार)."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

सबाज आजाद ने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए लिखा, "मेरा अगला प्रोजेक्ट इन जेम लोगों के साथ है. आज हम वैरायटी का हिस्सा बने हैं. सबा आजाद, नमित दास, गीतांजलि कुलकर्णी, रुमाना, हम सभी 'मिनिमम' का हिस्सा होंगे. बेलजियम के शर्णार्थी इंडियन ड्रामा पर यह आधारित है. इसे प्लटून वन फिल्म्स और इलानार फिल्म्स दोनों मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. शीलादित्य बोरा और राधिका लावू भी इसे प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की शूटिंग जून 2022 में शुरू होगी. रूमाना का यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है. यह एक इंटरनेशनल ड्रामा फिल्म होगी."

जानिए कौन हैं मिस्ट्री गर्ल Saba Azad, Hrithik Roshan के साथ क्या है कनेक्शन?

ऋतिक रोशन और सबा आजाद, दोनों में से किसी ने भी अपना रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म नहीं किया था. फैन्स केवल दोनों को आउटिंग्स पर साथ स्पॉट करते थे. हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर स्पॉट करते थे. उसी से दर्शकों ने अंदाजा लगाया था कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कई चीजें हैं जो चल रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें