scorecardresearch
 

Shamshera Trailer: एक लुटेरे ने लिया गोरी सल्तनत से पंगा, क्या अंग्रेजों को पछाड़ पाएगा शमशेरा?

शमशेरा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है. फिल्म में एक्शन, लव स्टोरी, ड्रामा, कॉमेडी जैसे कई फ्लेवर देखने को मिलेंगे. इस साल रणबीर कपूर की दो बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं. शमशेरा के बाद सितंबर में ब्रह्मस्त्र रिलीज होगी.

X
रणबीर कपूर रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 22 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
  • रणबीर संग दिखेंगी वाणी कपूर
  • संजय दत्त का खूंखार लुक

आखिरकार...रणबीर कपूर-संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. टीजर वीडियो और पोस्टर्स सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर थी, जिस पर ट्रेलर देखने के बाद थोड़ा तो विराम लगेगा. फिल्म सिनेमाघरों में 22 जुलाई को रिलीज होगी. शमशेरा का ट्रेलर शानदार है जिसे देखने के बाद यकीनन आपको मूवी देखने का इंतजार रहेगा.

दिल जीत लेंगे रणबीर कपूर

शमशेरा कहानी है एक ऐसे हीरो की, जो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है. डकैत के रफ और रस्टिक लुक में रणबीर कपूर का जवाब नहीं. हमेशा चॉकलेटी हीरो की इमेज में देखने वालों के लिए रणबीर को डकैत लुक में देखना बहुत बड़ा सरप्राइज है. लंबे बाल, दाढ़ी, मूंछ के साथ रणबीर का खूंखार अंदाज दिल जीत लेने वाला है. उनके लुक्स की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और ग्लैमर गर्ल वाणी कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी. शुद्ध सिंह के रोल में संजय दत्त परफेक्ट विलेन लगते हैं.

देखें ट्रेलर...

Jugjugg Jeeyo Review: हंसते गाते और नाचते...शादी-तलाक के बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी

क्या है कहानी?

ये कहानी है उसकी जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं. आजादी छीननी पड़ती  है... ये कहानी है शमशेरा की. शमशेरा में रणबीर कपूर खमीरन बने हैं, एक ऐसा लुटेरा जिसकी नजर से कुछ भी बच पाना मुश्किल है. अब ये खमीरन अपनी गिरोह के साथ गोरी सल्तनत से पंगा लेने चला है. इस नए शमशेरा ने अंग्रेजों की नाक में दम कर रखा है. जिसे हैंडल करने अंग्रेजों ने दारोगा शुद्ध सिंह (संजय दत्त) को भेजा है. जो सबको शुद्ध करने आया है. इसके बाद शुरू होती है निडर, बेबाक शमशेरा की कहानी. शमशेरा 1800s पर बेस्ड डकैत जनजाति की कहानी है. जो अपने अधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ रहे हैं.

कैसा है ट्रेलर?

रणबीर कपूर की फिल्म का ट्रेलर शानदार है. 2.59 मिनट का ट्रेलर आपको बांधे रखता है. संजय दत्त खूंखार विलेन के रोल में जमे हैं. उनका लुक भी मजेदार है. रणबीर और संजय के बीच फिल्माए गए एक्शन सीक्ववेंस जबरदस्त हैं. रणबीर हर सीन में अपनी छाप छोड़ते हैं. फिल्म के वीएफएक्स गजब के हैं. मूवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया यूजर्स ने भी पंसद किया है. तमाम पॉजिटिव रिव्यूज देख लगता है ये फिल्म धमाल मचाएगी.

Jugjugg Jeeyo Box Office Predictions: भूल भुलैया 2 से आगे निकलेगी वरुण धवन की फिल्म, फर्स्ट डे डबल डिजिट में करेगी कमाई?

फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है. मूवी में एक्शन, लव स्टोरी, ड्रामा, कॉमेडी जैसे कई फ्लेवर देखने को मिलेंगे. इस साल रणबीर कपूर की दो बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं. शमशेरा के बाद सितंबर में ब्रह्मस्त्र रिलीज होगी. देखना होगा लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर दिखे रणबीर के लिए 2022 कितना लकी साबित होगा.

आपको कैसा लगा शमशेरा का ट्रेलर?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें