scorecardresearch
 

पत्रलेखा को राजकुमार राव ने पहनाया सब्यासाची का मंगलसूत्र, इतनी है कीमत

पत्रलेखा ने इस दौरान न्यूड मेकअप किया हुआ था. साथ ही ब्लैक आइलाइनर और रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी. सिंदूर और छोटी सी बिंदी से पत्रलेखा का लुक कम्प्लीट नजर आ रहा था. बालों को बांधा हुआ था. पत्रलेखा ने जो मंगलसूत्र पहना था, वह सब्यासाची ने डिजाइन किया था.

राजकुमार राव, पत्रलेखा राजकुमार राव, पत्रलेखा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्रलेखा के मंगलसूत्र की इतनी है कीमत
  • 15 नवंबर को लिए थे राजकुमार राव संग सात फेरे

पिछले हफ्ते बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग सात फेरे लिए. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया. पत्रलेखा के चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ नजर आ रहा था. पत्रलेखा ने लाल रंग की साड़ी कैरी की हुई थी. इसके साथ गले में उन्होंने मंगलसूत्र पहना हुआ था, जिसपर सभी की निगाहें टिक गईं. वहीं, राजकुमार राव ने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था. 

मंगलसूत्र की इतनी है कीमत
पत्रलेखा ने इस दौरान न्यूड मेकअप किया हुआ था. साथ ही ब्लैक आइलाइनर और रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी. सिंदूर और छोटी सी बिंदी से पत्रलेखा का लुक कम्प्लीट नजर आ रहा था. बालों को बांधा हुआ था. पत्रलेखा ने जो मंगलसूत्र पहना था, वह सब्यासाची ने डिजाइन किया था. पत्रलेखा ने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2 पहना था, जिसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है. दोनों के वेडिंग आउटफिट सब्यासाची ने डिजाइन किए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल की शादी को लेकर उत्साह अभी भी बना हुआ है. शादी के बाद दोनों ने दोस्तों और परिवार के साथ पयजामा पार्टी की. राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बाद अपने समय को पूरी तरह एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों पार्टी करने के साथ-साथ ढेरों फोटोज भी खिंचवा रहे हैं.  

जब राजकुमार राव ने पत्रलेखा से कहा- थोड़ा सिंदूर तुम भी लगा दो, देखें Video

राजकुमार राव और पत्रलेखा की मुलाकात फिल्म 'सिटी लाइट्स' के सेट्स पर हुई थी. दोनों की दोस्ती हुई और फिर उन्हें प्यार हो गया. एक दूसरे को 10 साल डेट करने और काफी समय लिवइन में रहने के बाद राज और पत्रलेखा ने शादी का फैसला किया. अब दोनों ऑफिशियली पति-पत्नी बनकर बेहद खुश हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें