scorecardresearch
 

Atrangi Re motion poster out: प्यार के पागलपन को दिखाने आ रहे हैं अक्षय कुमार-सारा अली खान, कल रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म के मोशन पोस्टर बताते हैं कि ये मूवी प्यार के पागलपन के बारे में है. मूवी के मोशन पोस्टर्स काफी कलरफुल हैं. तीनों स्टार्स की फिल्म से झलक दिखाई गई हैं. मोशन पोस्टर देख फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है. उनसे मूवी के ट्रेलर का इंतजार नहीं हो पा रहा है. इस मूवी का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

X
सारा अली खान-अक्षय कुमार-धनुष सारा अली खान-अक्षय कुमार-धनुष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अतंरगी रे का ट्रेलर बुधवार को होगा रिलीज
  • एकसाथ आए सारा, अक्षय कुमार, धनुष
  • अतरंगी रे के मोशन पोस्टर रिलीज

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर मूवी अतरंगी रे के मोशन पोस्टर आउट हो गए हैं. इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट भी हो गई है. तीन बड़े सितारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर 24 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

अतरंगी रे के मोशन पोस्टर रिलीज
फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोशन पोस्टर शेयर किए हैं. मोशन पोस्टर में तीनों अतरंगियों को रिवील किया गया है. सबसे पहले बात करते हैं अतरंगी नंबर 1 की. जो हैं सारा अली खान. उनका नाम फिल्म में रिंकू है, जो कि प्यार में पागल है. दूसरे अतरंगी हैं साउथ सुपरस्टार धनुष. विशु का किरदार निभा रहे धनुष इस लव स्टोरी के दूसरे अतरंगी हैं. आखिर में बात करते हैं मूवी के तीसरे अतरंगी की. जो हैं अक्षय कुमार. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पति Nick Jonas संग Priyanka Chopra की तलाक की खबरों पर एक्ट्रेस की मां ने तोड़ी चुप्पी, बताया कपल के रिश्ते का सच
 

फिल्म के मोशन पोस्टर बताते हैं कि ये मूवी प्यार के पागलपन के बारे में है. मूवी के मोशन पोस्टर्स काफी कलरफुल हैं. तीनों स्टार्स की फिल्म से झलकियां दिखाई गई हैं. मोशन पोस्टर देख फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है. उनसे मूवी के ट्रेलर का इंतजार नहीं हो पा रहा है. इस मूवी का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. अतरंगी रे को सिनेमाघरों में नहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्या Priyanka Chopra ले रहीं तलाक? एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम तो होने लगी चर्चा
 

अतरंगी में पहली बार ये तीनों सितारे साथ आए हैं. सारा अली खान और अक्षय कुमार को साथ काम करते देखना फैंस के लिए काफी रिफ्रेशिंग होगा. वहीं साउथ के मेगा स्टार धनुष काफी समय बाद हिंदी मूवी में नजर आएंगे. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर धनुष को सारा-अक्षय संग स्क्रीन शेयर करते देखना बड़ी ट्रीट होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें