scorecardresearch
 

कोरोना: आर माधवन ने कहा बच्चों के लिए कठिन समय, उनका हौसला भी बढ़ाएं

आज हवा में एक डर है और लोग बेबस हैं. ऐसे माहौल का असर आज की पीढ़ी के बच्चों पर कितना पड़ रहा होगा ये अंदाजा लगा पाना भी बहुत मुश्किल है. एक्टर आर माधवन ने मासूम बच्चों की पीड़ा को भी समझा है और लोगों से अपील की है

आर माधवन आर माधवन

आज से करीब साल-डेढ़ साल पहले कोरोना वायरस की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी. नाही कोरोना वायरस की वजह से फैले ऐसे माहौल की. मगर आज सबकुछ बदल चुका है. आज हवा में एक डर है और लोग बेबस हैं. ऐसे माहौल का असर आज की पीढ़ी के बच्चों पर कितना पड़ रहा होगा ये अंदाजा लगा पाना भी बहुत मुश्किल है. एक्टर आर माधवन ने मासूम बच्चों की पीड़ा को भी समझा है और लोगों से अपील की है कि उन्हें मौजूदा समय में चल रहे माहौल के बारे में समझाया जाए ताकि वे पैनिक ना करें और संयमित रहें. 

क्या है आर माधवन की जनता से अपील?

तनु वेड्स मनु फेम एक्टर ने कहा कि- इस पूरी हलचल में घर में कैद बच्चों के मन में भी मौजूदा हालातों को लेकर अनिश्चितता होगी. तनाव होगा. उनकी हंसती-खेलती दुनिया डर से भरी हुई है. उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया जा रहा है. उन्हें बताएं कि ये सब क्या चल रहा है. उन्हें भरोसा दिलाएं कि आने वाले समय में सब कुछ ठीक हो जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स के लिए अनुष्का ने दिया था ऑडिशन, वायरल वीडियो

क्या कहा था जैकलीन फर्नाडिस ने?

बता दें कि इससे पहले जैकलीन फर्नाडिस ने भी बच्चों के नाम एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने कहा था कि- सभी एक दूसरे को तसल्ली दे रहे हैं मगर हमारे बच्चे. ये छोटे-छोटे बच्चे लगातार अपने घरों में हैं और ऐसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया होगा. उनका पूरा जीवन ही उलट-पलट गया है. उन्हें इन सब रूल्स के बारे में पहले नहीं पता था. सोचिए इन बेचारे बच्चों के दिमाग पर क्या चल रहा होगा. ये बच्चे हमेशा हमारे लिटिल हीरोज रहेंगे. 

Haryanvi Song: सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल, देसी लुक के दीवाने हुए फैंस 

कोरोना को लेकर सरकार सख्त-

कोरोना के मामलों के मद्देनजर कई सारे एग्जाम्स कैंसिल कर दिए गए. स्कूल्स और कॉलेज फिर से बंद हो गए. यहां तक कि जिन जगहों पर केसेज ज्यादा नजर आ रहे हैं वहां पर तो लॉकडाउन भी लागू कर दिया गया है और उसकी अवधि को बढ़ाया भी जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें