scorecardresearch
 

इंडियन आइडल से कुछ दिन और गायब रहेंगी नेहा कक्कड़, अनु मलिक बने जज

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा है. इसी के चलते कई शो की शूटिंग लोकेशन बदल गई हैं. इंडियन आइडल की शूटिंग लोकेशन में भी बदलाव आया है.

नेहा कक्कड़ नेहा कक्कड़

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो इंडियन आइडल 12 चर्चा में बना रहता है. शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज कर रहे हैं. हालांकि, पिछले एपिसोड्स में नेहा दिखाई नहीं दी थी. उन्होंने किसी प्रोजेक्ट की वजह से शो से ब्रेक लिया था. अब खबरें हैं कि तीनों जज शो में नजर नहीं आएंगे.

क्यों नजर नहीं आएंगी नेहा?

India.com की खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र में लॉकडाउन होने की वजह से टीम मुंबई से दमन शिफ्ट हो गई है और तीन जज ज्वॉइन नहीं कर पाएंगे.

एक बार फिर इंडियन आइडल में दिखेंगे अनु मलिक!

वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में मनोज मुंतशिर और अनु मलिक तीनों जजेस की जगह दिखाई देंगे. मालूम हो कि अनु मलिक पहले भी इंडियन आइडल के कुछ सीजन जज कर चुके हैं. दरअसल, अनु मलिक पर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित जैसी सिंगर्स ने गंभीर आरोप लगाए थे. शो को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद अनु मलिक को शो से हटाया गया था.  


मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा है. इसी के चलते कई शो की शूटिंग लोकेशन बदल गई हैं. इंडियन आइडल की शूटिंग लोकेशन में भी बदलाव आया है. और जो भी इंडियन आइडल के साथ असोसिएट है वो दमन गए हैं और शो की शूटिंग बायो बबल में की जाएगी. इसके कारण वो सिर्फ शूटिंग लोकेशन पर ही ट्रैवल करने की परमिशन है.  

सिमी ग्रेवाल ने जो बाइडेन संग की ममता बनर्जी की तुलना, कहा- 'दोनों के पैर फ्रैक्चर हुए, दोनों जीते'

जब तक मुंबई में फिर से कोरोना के केस कम नहीं हो जाते और शूटिंग फिर से चालू नहीं हो जाती तब तक दमन में ही शूट होगा. वहीं से फैंस को एंटरटेन करेगा. लोगों को अपने फेवरेट जजेस का थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा.


जब इंटरव्यू में नरगिस को सामने देख नर्वस हो गए थे सुनील दत्त, खतरे में पड़ गई थी नौकरी     

बता दें कि शो के होस्ट आदित्य नारायण को कोरोना हो गया था. उनकी जगह जय भानुशाली शो को होस्ट कर रहे थे. अब आदित्य फिर से शो में वापस आ गए हैं.  
  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें