scorecardresearch
 

अपनी टीम का हौसला बढ़ाने दुबई पहुंची प्रीति जिंटा, बताया क्वारनटीन में क्या कर रहीं

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बाथरोब में नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के जरिए इस बात के अपडेट दिए हैं कि दुबई में उनके क्वारनटीन का तीसरा दिन कैसा जा रहा है और कोरोना वायरस से सेफ्टी को देखते हुए किस तरह के प्रिकॉशन्स लिए जा रहे हैं.

प्रीति जी जिंटा प्रीति जी जिंटा

IPL 2020 की तैयारी जोरों से चल रही है. भले ही कोरोना वायरस की वजह से इस साल आइपीएल को लेकर उतनी ज्यादा हाइप देखने को ना मिल रही हो मगर ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि हर बार की तरह इस बार भी इसका भव्य आयोजन देखने को मिलेगा. हमेशा भारत में होने वाला आईपीएल इस साल कोरोना के प्रकोप के कारण दुबई में किया जा रहा है. सभी टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं. किंग्स एलेवेन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी इन दिनों दुबई में हैं. वहां कोरोना वायरस के मद्देनजर सेफ्टी के कैसे इंतजाम किए गए हैं खुद एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है. 

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बाथरोब में नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के जरिए इस बात के अपडेट दिए हैं कि दुबई में उनके क्वारनटीन का तीसरा दिन कैसा जा रहा है और कोरोना वायरस से सेफ्टी को देखते हुए किस तरह के प्रीकॉशन्स लिए जा रहे हैं. प्रीति ने छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पैक किए हुए फूड और फ्रूट्स दिखा रही हैं और बता रही हैं कि लॉकडाउन का तीसरा दिन कैस चल रहा है. हर चीज का इंतजाम बहुत अच्छा है. ये देख कर वे तसल्ली में हैं. उन्होंने आश्वस्त किया है कि दुबई में वे जिस होटल में ठहरी हैं वहां भी कोरोना से सेफ्टी के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

 

कैप्शन में होटल वालों का किया शुक्रिया

एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- क्वारनटीन का तीसरा दिन. बेचैन और रूम के अंदर कैद महसूस किया. खुद को ताजा महसूस कराने के लिए मैंने कुछ फल मंगाए. इतने तो आ ही गए हैं कि एक हफ्ते तक खाए जा सकते हैं. अभी भी मैं अपने कोविड टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार कर रही हूं. बता दें कि एक्ट्रेस ने अच्छी व्यवस्था के लिए दुबई के उस होटल का भी शुक्रिया अदा किया जहां पर वे ठहरी हुई हैं. आईपीएल 2020 की बात करें तो 19, सितंबर को पहला मैच खेला जाएगा. ये मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें