scorecardresearch
 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के बीच हुई जमकर 'लड़ाई', इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल लड़ता-झगड़ता दिख रहा है. दरअसल कपल का यह फनी वीडियो उनके आने वाले नए म्यूजिक वीडियो का एक हिस्सा है, जिसका नाम है ‘खढ़ तैनू मैं दस्सा.’ नेहा अपने इस वीडियो से नए गाने का प्रमोशन कर रही हैं.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर्स में गिनी जाती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सिंगर अक्सर पति रोहनप्रीत सिंह तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा और रोहनप्रीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे दोनों लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह वीडियो बेहद ही क्यूट है. वीडियो में कपल की नोकझोंक को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी सुना जा सकता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
नेहा ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कपल लड़ता-झगड़ता दिख रहा है. दरअसल, कपल का यह फनी वीडियो उनके आने वाले नए म्यूजिक वीडियो का एक हिस्सा है, जिसका नाम है ‘खढ़ तैनू मैं दस्सा’ नेहा अपने इस वीडियो से नए गाने का प्रमोशन कर रही हैं. आपको बता दें इस गाने को नेहा कक्कड़ अपने पति रोहन के साथ मिलकर गाने वाली हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में #KhadTainuMainDassa का हैशटैग इस्तेमाल किया है. मालूम हो नेहा ने हाल ही में इस गाने का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसपर फैंस ने ताबड़तोड़ रिएक्शन दिए थे. इससे पहले भी कपल कई गानों में एक साथ दिख चुके हैं, जैसे 'नेहु दा व्याह’और 'ख्याल रख्या कर’. नेहा का यह म्यूजिक वीडियो 18 मई को रिलीज होने वाला है. अपने रिलीज डेट की जानकारी नेहा ने एक और वीडियो शेयर कर दी है.  

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

गाने का ऐलान
हाल ही में इस गाने की जानकारी नेहा ने पोस्टर शेयर करते हुए दी थी. उन्होंने लिखा, "आपकी नेहू और मेरे रोहनप्रीत के गाने खढ़ तैनु मैं दस्सा का पहला पोस्टर." दोनों के लुक की बात करें तो पोस्टर में दोनों स्पोर्टी लुक और फुटबॉल ग्राउंड में नजर आ रहे थे. नेहा के इस नए गाने के कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक वीडियो को अगम-अजीम ने डायरेक्ट किया है. एक बार फिर कपल को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी बेचैन हैं. 

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं. हालांकि, मुंबई में लॉकडाउन लगने के कारण और कंटेस्टेंट्स के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की वजह से शूटिंग रोक दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें