scorecardresearch
 

तीन बच्चों की मां है ये पंजाबी एक्ट्रेस, 41 की उम्र में भी टॉप पर कायम

बहुत कम लोग जानते हैं कि नीरू बाजवा का जन्म कनाडा में हुआ था. इंडिया आने पर उन्होंने अपने टैलेंट का ऐसा जलवा दिखाया कि आज वो पंजाबी सिनेमा की जानी-मानी हस्ती बन चुकी हैं.

X
नीरू बाजवा नीरू बाजवा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमित साध के साथ रिश्ता!
  • देव आनंद की फिल्म से किया था डेब्यू

नीरू बाजवा पंजाबी (Punjabi Actress Neeru Bajwa) सिनेमा की वो एक्ट्रेस हैं, जो अगर किसी फिल्म या म्यूजिक वीडियो में हो, तो उसके हिट होने की पूरी गारंटी होती. नीरू बाजवा ने देव आनंद की मैं सोलह बरस की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में एंट्री ली और फिर पंजाबी सिनेमा में काम करने चली गईं. नीरू बाजवा की फिल्मों और गानों के बारे में बहुत कुछ सुना होगा, लेकिन पर्सनल लाइफ के बारे में कम लोग ही जानते हैं. चलिये आज एक्ट्रेस की कुछ अनकही बातें जान लेते हैं. 

3 बच्चों की मां हैं एक्ट्रेस 
बहुत कम लोग जानते हैं कि नीरू बाजवा का जन्म कनाडा में हुआ था. इंडिया आने पर उन्होंने अपने टैलेंट का ऐसा जलवा दिखाया कि आज वो पंजाबी सिनेमा की जानी-मानी हस्ती बन चुकी हैं. एक्ट्रेस को देख कर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो तीन बच्चों की मां हैं. 41 साल की उम्र में उन्होंने खुद को जिस तरह फिट और फाइन रखा है. उसके लिये जितना कुछ लिखा और कहा जाये कम ही लगता है. 

नीरू बाजवा
नीरू बाजवा
नीरू बाजवा

Swayamwar Mika Di Vohti: कौन है वो जिसमें मीका सिंह को नजर आईं श्वेता तिवारी, बनाएंगे अपनी हमसफर?

अपनी मेहनत के दम पर वो कामयाबी के उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, जहां तक पहुंचना हर किसी के लिये संभव नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक, नीरू बाजवा किसी फिल्म के लिये लगभग 70 से 80 लाख रुपये फीस लेती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ उन्हें महंगी और बड़ी गाड़ियों का भी काफी शौक है. एक्ट्रेस के पास र्सिडीज, BMW, रेंज रोवर जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं. 

Swayamwar Mika Di Vohti: कौन है वो जिसमें मीका सिंह को नजर आईं श्वेता तिवारी, बनाएंगे अपनी हमसफर?

नीरू बाजवा

वहीं अगर नीरू बाजवा की लव लाइफ की बात करें, तो कहा जाता है कि वो कई सालों तक अमित साध के साथ रिलेशनशिप में थीं. पर बात शादी तक नहीं पहुंच सकी. इसके बाद 2015 में नीरू बाजवा ने 2015 में Harry Jawandha से शादी करके अपनी नई लाइफ शुरू की. आज के वक्त में वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में बहुत खुश हैं. एक्ट्रेस की खुशी देख कर उनके फैंस भी बहुत खुश हैं. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें