scorecardresearch
 

सोफे पर कैसे होगा रोमांस, कोरियोग्राफर ने खुद लेटकर एक्ट्रेस को बताया, Video

दिन पर दिन फैंस के बीच भोजपुरी फिल्मों और गानों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. इसलिये आये दिन नई-नई भोजपुरी फिल्में और गाने रिलीज किये जा रहे हैं. अब तक बहुत सी फिल्में देखी होंगी. हर दिन नये गाने भी सुनते होंगे. अब देखते हैं वो हकीकत जो हमें पर्दे पर दिखाई नहीं देती.

X
पवन सिंह, मोनालिसा पवन सिंह, मोनालिसा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्क्रीन पर नहीं दिखता ये सच
  • एक्टर बनना नहीं है आसान

चाहें कितने ही तरह की फिल्में देख लो, लेकिन भोजपुरी फिल्मों और गानों का भौकाल ही अलग होता. पार्टी का माहौल हो ना हो, लेकिन भोजपुरी फिल्म के गाने बजते ही हर ओर खुशी हो जाती है. पर कभी सोचा है कि आखिर गदर काटने वाली फिल्मों के रोमांटिक सीन शूट कैसे किये जाते हैं. अगर नहीं सोचा है, तो चलिये आज आपको इस रियलटी से भी रूबरू करवा देते हैं. 

कैसे शूट होते भोजपुरी गाने
दिन पर दिन फैंस के बीच भोजपुरी फिल्मों और गानों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. इसलिये आये दिन नई-नई भोजपुरी फिल्में और गाने रिलीज किये जा रहे हैं. आइये अब जानते हैं कि आखिर इन फिल्मों के रोमांटिक सीन शूट कैसे होते हैं. क्या सच में रियलिटी भी वैसी ही होती है जैसे कि हमें स्क्रीन पर दिखाई पड़ती है. या फिर इससे कुछ अलग. 

आपके दिमाग में चल रहे इन सारे सवालों के जवाब आपको इस वीडियो में मिल जायेगा. वीडियो में पूनम दुबे और राकेश मिश्रा को रोमांटिक सीन के लिये शूट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में पहले एक्टर राकेश मिश्रा के सामने कोरियोग्राफर आते हैं, फिर वो समझते हैं कि उन्हें को-एक्ट्रेस के साथ शूट कैसे करना है. 

कहां है Hina फिल्म की एक्ट्रेस? अदनान सामी, जावेद जाफरी से हुई शादी फिर तलाक

वहीं दूसरी भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ट्रेनिंग देने वाले कोरियोग्राफर को ध्यान से देख रही हैं. सीन को अच्छे से समझने के बाद वो फिर से को-एक्टर के पास आती हैं और सोफे पर दोनों शूटिंग स्टार्ट कर देते हैं. गौर करने वाली बात ये भी है कि इन सीन को शूट करते समय एक्टर्स के आस-पास काफी क्रू-मेंबर्स होते हैं. ऐसे में इन एक्टर्स को बिना झिझक और कॉन्फिडेंट के साथ सीन शूटिंग पूरी करनी होती है, जो उनके लिये एक बड़ा चैलेंज ही है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कैसे मिले तारक मेहता के नए नट्टू काका? असित मोदी बोले वो मेरे भी प्रोड्यूसर रह चुके

उम्मीद है कि वीडियो देखने के बाद आप सब समझ गये होंगे कि भरी महफिल में रोमांटिक सीन शूट करना बच्चों का खेल नहीं है. समझ रहें हैं ना आप?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें