scorecardresearch
 

Mukesh Khanna film Shaktimaan: 300 करोड़ के बजट में बनेगी 'शक्तिमान', मुकेश खन्ना ने फिक्स की डील

एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने बताया कि 'शक्तिमान' के अधिकार उन्होंने सोनी पिक्चर्स को दे दिए हैं. मुकेश खन्ना ने कहा, "कई सालों बाद यह प्रोजेक्ट मेरे हाथ आया है. फैन्स की इच्छा थी कि मैं 'शक्तिमान 2' बनाऊं और मैं अपने फैन्स को निराश नहीं करता.

X
मुकेश खन्ना मुकेश खन्ना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लौट रहा है 'शक्तिमान'
  • मुकेश खन्ना ने सोनी पिक्चर्स को दिए राइट्स

टीवी के पॉपुलर शो 'शक्तिमान' (Shaktimaan) को 90 के किड्स ने खूब देखा है. एक यही तो शो होता था जो उस समय में सभी का मनोरंजन करने में कामयाब रहा था. इस शो में मुकेश खन्ना लीड रोल में नजर आए थे. आजकल एक्टर सामाजिक कार्यों में में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि एक्टर अपने इसी धारावाहिक पर फिल्म बनाने वाले हैं. कहा यह भी जा रहा था कि यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होगी. अब इसपर मुकेश खन्ना ने आगे की डिटेल दी है. 

मुकेश खन्ना ने मिलाया सोनी पिक्चर्स संग हाथ
एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने बताया कि 'शक्तिमान' के अधिकार उन्होंने सोनी पिक्चर्स को दे दिए हैं. मुकेश खन्ना ने कहा, "कई सालों बाद यह प्रोजेक्ट मेरे हाथ आया है. फैन्स की इच्छा थी कि मैं 'शक्तिमान 2' बनाऊं और मैं अपने फैन्स को निराश नहीं करता. मैं नहीं चाहता था कि 'शक्तिमान' दोबार टीवी पर प्रसारित हो. फिर मेरे दिमाग में आइडिया आया कि क्यों न इसपर फिल्म बनाई जाए. ऐसे में फैन्स भी खुश हो जाएंगे और यंगस्टर्स को इसे दोबारा भी देखने का मौका मिलेगा. मैंने सोनी पिक्चर्स वालों से इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की. उन्होंने कन्फर्मेशन दिया और बातें आगे बढ़ने लगीं."

Kapil Sharma पर भड़के Mukesh Khanna, कॉमेडी शो में 'द कश्मीर फाइल्स' का प्रमोशन रोकने से नाराज

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि फैन्स को जबसे यह पता लगा है कि मैं 'शक्तिमान 2' लेकर आ रहा हूं तो अब वह यह जानने के लिए इच्छुक हैं कि आखिर यह कब रिलीज होगी. 300 करोड़ के बजट में बनने वाली यह फिल्म अचानक से तो शूट होने नहीं लगेगी. इसमें समय लगेगा. जब तक इसपर सही ढंग से काम शुरू नहीं हो जाता, तब तक इसके बारे में कुछ भी कहना गलत हो जाएगा.

Shaktimaan: बड़े पर्दे पर लौट रहा है देसी सुपरहीरो 'शक्तिमान', हुई फिल्म की घोषणा

मुकेश खन्ना आखिर में कहते हैं कि 'शक्तिमान' फिल्म एकदम देसी फिल्म होगी. कहानी को मैंने अपनी तरह से तैयार कराई है. फैन्स को काफी पसंद भी आने वाली है. फिल्म के मेकर्स से मेरी केवल एक शर्त थी कि कहानी में कुछ भी बदलाव न हो, क्योंकि फैन्स अपनी पुरानी यादें इससे ताजा कर पाएंगे. फैन्स पूछ रहे हैं कि खिर फिल्म में 'शक्तिमान' का लीड रोल कौन करने वाला है? अभी तक इसपर कुछ भी तय नहीं हुआ है. हां, लेकिन इतना जरूर है कि यह फिल्म मुकेश खन्ना के बिना नहीं बनेगी. अगर कोई दूसरा फिल्म में शक्तिमान बनता है तो शायद उसे फैन्स एक्सेप्ट न कर पाएं, क्योंकि उनके दिमाग में शक्तिमान की इमेज मुकेश खन्ना की ही बनी हुई है. फिल्म का निर्देशन एक हिन्दुस्तानी ही संभालेगा, क्योंकि कहानी हिन्दुस्तानी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें