scorecardresearch
 

साउथ फिल्मों की कमाई का MS Dhoni पर असर, बनेंगे प्रोड्यूसर, IPL 2022 के बाद होगा बड़ा ऐलान

जी हां, धोनी तमिल फिल्मों से अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा से हाथ मिला लिया है. धोनी बतौर प्रोड्यूसर तमिल फिल्मों में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

X
महेंद्र सिंह धोनी महेंद्र सिंह धोनी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तमिल फिल्मों में धोनी की एंट्री
  • नयनतारा होंगी हीरोइन
  • प्रोड्यूसर बने एमएस धोनी

भारत के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की साउथ इंडिया में अच्छी फैन फॉलोइंग है. तमिलनाडु में धोनी के ढेरों फैंस हैं. धोनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का जाना माना चेहरा हैं. इतना ही नहीं धोनी को साउथ के फैंस प्यार से थाला कहकर भी बुलाते हैं. अब खबर है कि महेंद्र सिंह धोनी तमिल फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं.

तमिल फिल्मों में धोनी की एंट्री

जी हां, धोनी तमिल फिल्मों से अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा से हाथ मिला लिया है. धोनी बतौर प्रोड्यूसर कॉलिवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि धोनी के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली तमिल फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) लीड रोल निभाएंगी. इसमें उनका साथ संजय देने वाले हैं. 

संजय के बारे में बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के करीबी हैं. बताया जा रहा है कि धोनी के प्रोजेक्ट्स का ऑफिशियल ऐलान आईपीएल 2022 के बाद किया जा सकता है. कहा यह भी जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. जाहिर है कि क्रिकेट के बाद अब एमएस धोनी अपनी फिल्मों से तमिल फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाएंगे.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: AbhiRa की ग्रैंड वेडिंग के सामने बॉलीवुड सेलेब्स की रियल शादियां फेल, खर्च हुए करोड़ों!

वैसे धोनी ने पहले अपनी बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन में हिस्सा लिया था. इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल निभाया था. फिल्म को तमिलनाडु के दर्शकों से खूब प्यार मिला था. धोनी से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी तमिल फिल्मों में एंट्री की थी. उन्होंने फिल्म डिक्कीलूना में कैमियो किया था. वहीं हरभजन, स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म फ्रेंडशिप में लीड रोल नजर आए थे.

Mahesh Babu से चार गुनी है बॉलीवुड के इन स्टार्स की फीस, जानकर हैरान होंगे साउथ स्टार

एक्ट्रेस नयनतारा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म में दिखेंगी. इस फिल्म का नाम लॉयन बताया जा रहा है. इसके अलावा उनके पास O2, गोल्ड, गॉडफादर और कनेक्ट नाम की तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्में हैं.  वैसे साउथ फिल्मों की करोड़ों में कमाई देखकर ये साफ है कि धोनी ने सही मौके पर इंडस्ट्री में एंट्री मारी है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें