scorecardresearch
 

Kapil Sharma ने ऐसा क्या कर दिया? फैन से मांगनी पड़ी माफी, लिखा- असुविधा के लिए खेद है

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर अपने जेस्चर से फैंस का दिल जीत लिया है. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख अपने एक फैन से माफी मांगी. ये फैन कपिल को उनका स्केच देने लखनऊ से दिल्ली आया था. लेकिन स्टार कॉमेडियन से नहीं मिल पाया. जानें क्यों?

X
कपिल शर्मा कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल से मिलने लखनऊ से आया था फैन
  • कपिल के रिएक्शन से खुश हुआ फैन
  • कॉमेडी किंग से मिलने का कर रहा इंतजार

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का तगड़ा फैंडम है. कॉमेडियन के लिए हमेशा फैंस की ख्वाहिशों को पूरा करना संभव नहीं हो पाता. अब हाल ही में हुआ वाकया ही देख लीजिए. जहां एक फैन लखनऊ से कपिल का स्केच बनाकर मुंबई उन्हें गिफ्ट करने के लिए लाया था. लेकिन उसे  ऐसा नहीं करने दिया गया. इसी बात पर कपिल ने फैन से माफी मांगी है.

कपिल से नहीं मिल पाया फैन
कपिल शर्मा फैन ने ट्विटर पर कॉमेडियन का स्केच बनाकर शेयर किया था. ट्वीट में लिखा था- हाय, कपिल शर्मा सर, मेरा नाम मनीष गुप्ता है, मैंने स्केच बनाया था आपका, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर मैम का और आपकी पूरी टीम के लिए. आज मैं आपके शो पर आया था ये देने के लिए. लेकिन उन्होंने मुझे इसकी इजाजत नहीं दी. लखनऊ से आया था मैं इतनी दूर से.

Shilpa Shetty के एक फैसले से टूटा फैंस का दिल, अब देखने को नहीं मिलेंगे योग वीडियो, संडे बिंज

कपिल ने फैंस के ट्वीट पर किया रिएक्ट

फैन के इस ट्वीट पर कॉमेडी किंग ने रिएक्ट किया और फैन से माफी मांगी. फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा- हाय मनीष. इस खूबसूरत स्केच के लिए शुक्रिया और असुविधा के लिए खेद है. स्टूडियो फुल था इसलिए उन्होंने आपको अनुमति नहीं दी. आपको कभी और मिलता हूं. ढेर सारा प्यार.फैन ने कपिल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- धन्यवाद सर आपके रिस्पॉन्स के लिए. बहुत मायने रखता है. दोबारा से कॉमेडी सेट पर आने का इंतजार कर रहा हूं सर. उम्मीद है अगली दफा मैं आपसे मिल पाऊंगा.

Sapna Choudhary की दीवानी हुई दुनिया, 2 करोड़ व्यूज के साथ ट्रेंड हुआ Pani Chhalke

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शख्स के स्केच की तारीफ की और उसे खूबसूरत बताया. कई लोग तो ये देखकर इंप्रेस हुए कि कॉमेडी किंग ने फैन के ट्वीट का जवाब दिया. कपिल शर्मा टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो के होस्ट हैं. कपिल का शो देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होती है. कॉमेडी ही नहीं कपिल फिल्मों मे भी हाथ आजमा चुके हैं. कपिल जल्द नंदिता दास की फिल्म में नजर आएंगे. इसमें कॉमेडियन फूड डिलीवरी राइडर का रोल प्ले करेंगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें