scorecardresearch
 

पंजाब के CM Bhagwant Mann से मिले Mika Singh, बोले- लगा था आप बदल जाओगे, लेकिन...

मीका सिंह ने जो भगवंत मान के साथ फोटो शेयर की है, उसमें वह अपने डेपर लुक में नजर आ रहे हैं. ऑरेंज टी-शर्ट, ब्लू शर्ट और जीन्स में मीका दिखाई दे रहे हैं. वहीं, भगवंत मान ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है.

X
भगवंत मान, मीका सिंह भगवंत मान, मीका सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भगवंत मान से मिले मीका सिंह
  • पंजाब के सीएम हैं भगवंत मान
  • मीका रचाने जा रहे 'स्वयंवर'

पिछले ही महीने आम आदमी पार्टी के दावेदार भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने पंजाब के सीएम (Cm Of Punjab) की कुर्सी संभाली है. पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने से पहले भगवंत मान टीवी इंडस्ट्री में काफी सक्रिय थे. हाल ही में बॉलीवुड और पंजाबी गानों के दमदार और जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh), भगवंत मान से मिले. इस दौरान की एक फोटो मीका सिंग ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. मीका सिंह का कहना है कि भगवंत मान से मिलकर उन्हें नहीं लगा कि वह बदले हैं. वह अभी भी वही इंसान हैं जो पहले थे. एकदम ग्राउंडेड. 

मीका ने शेयर की फोटो
मीका सिंह ने जो भगवंत मान के साथ फोटो शेयर की है, उसमें वह अपने डेपर लुक में नजर आ रहे हैं. ऑरेंज टी-शर्ट, ब्लू शर्ट और जीन्स में मीका दिखाई दे रहे हैं. वहीं, भगवंत मान ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है. पीले रंग की पगड़ी बांधी हुई है. मीका सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पंजाब के सीएम भगवंत मान जी से मिलकर बहुत अच्छा लगा. मैं इसके लिए खुद को आभारी मानता हूं. वह इंसान, जिसने अपने करियर की शुरुआत बतौर आर्टिस्ट की थी."

Swayamvar: कैसी 'वोटी' चाहते हैं Mika Singh? सिंगर ने बताया

मीका सिंह ने आगे लिखा कि लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे. एक सक्सेसफुल आर्टिस्ट जो बाद में पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाने के लिए निकल पड़े थे. मुझे लगा था कि वह बदल गए होंगे, वह भी सीएम बनने के बाद, लेकिन मैं गलत था. भगवंत मान पाजी वैसे ही हैं, जैसे वह पहले थे. पंजाब दी मिट्टी नाल जुड़ेया होया इंसान. पाजी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया अपना कीमती वक्त मुझे देने के लिए. 

Mika Singh के स्वयंवर शो में आएंगी Rakhi Sawant? सवाल सुन बौखलाए सिंगर, जर्नलिस्ट को दी गाली!

पॉपुलर सिंगर मीका सिंह जल्द ही टीवी पर अपना स्वयंवर रचाते हुए नजर आएंगे. डेटिंग एप्स के दौर में मीका सिंह ने टीवी पर एक रियलिटी शो जरिए अपना लव पार्टनर ढूंढने का फैसला किया है. मीका सिंह जल्द ही टीवी शो 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' में अपनी दुल्हनियां ढूढेंगे. स्टार भारत पर यह शो 8 मई से शुरू होगा. इसके लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. खबरें हैं कि मीका सिंह का स्वयंवर की होस्टिंग करण पटेल (Karan Patel) कर सकते हैं. हालांकि, करण पटेल ने अभी तक इसपर कोई टिप्पणी नहीं की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें