scorecardresearch
 

Lata mangeshkar health update: अभी भी ICU में हैं लता मंगेशकर, तबीयत में थोड़ा सुधार

डॉक्टर प्रतीत समधनी ने बताया कि लता मंगेशकर फिलहाल ICU वार्ड में ही हैं. लेकिन उनकी सेहत में थोड़ा बहुत सुधार हुआ है. लता मंगेशकर के परिवारवाले और फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता में हैं. लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआओं के साथ उठ रहे हैं.

लता मंगेशकर लता मंगेशकर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब कैसी है लता मंगेशकर की तबीयत?
  • लता मंगेशकर की तबीयत में हो रहा सुधार
  • लता दीदी को कोरोना के साथ हुआ निमोनिया

लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर फिक्रमंद हो रहे फैंस के लिए राहत की बात है. कोरोना और निमोनिया से जूझ रहीं 92 साल की लता मंगेशकर की सेहत में थोड़ा ही सही लेकिन सुधार हो रहा है. लता मंगेशकर के डॉक्टर प्रतीत समधनी ने सिंगर का हेल्थ अपडेट दिया है.

फिलहाल आईसीयू में हैं लता मंगेशकर

डॉक्टर प्रतीत समधनी ने बताया कि लता मंगेशकर फिलहाल ICU वार्ड में ही हैं. लेकिन उनकी सेहत में थोड़ा बहुत सुधार हुआ है. लता मंगेशकर के परिवारवाले और फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता में हैं. लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआओं के साथ उठ रहे हैं. लता दीदी को 8 जनवरी को कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स लता मंगेशकर की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. बेस्ट डॉक्टर्स से उनका इलाज कराया जा रहा है.

बॉलीवुड में मचने वाली है खलबली! 'बाहुबली' प्रभास के बाद धूम मचाने आ रहे ये साउथ सितारे
 

लता मंगेशकर को अभी कुछ और दिनों तक अस्पताल में ही रहना पड़ेगा. लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि वे अगले 10-12 दिनों तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी. ये बात सामने आई थी कि लता दीदी में कोरोना के कम लक्षण हैं. लेकिन लता मंगेशकर की उम्र को देखकर डॉक्टर्स सतर्कता बरत रहे हैं और इसीलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है.

Bigg Boss 15, 12th Jan 2022, Written Update: Tejasswi Prakash ने बिग बॉस पर लगाया शमिता को फेवर करने का आरोप, VIP जोन से हुईं बाहर
 

लता मंगेशकर को स्वर कोकिला भी कहा जाता है. लता मंगेशकर की आवाज का जादू ही कहेंगे कि उसने कईयों की आंखें भी नम की हैं. लता मंगेशकर के गानों को हर जनरेशन पसंद करती है. ये सदाबहार गीत हैं जो दशकों तक सुने जाएंगे. लता मंगेशकर ने अपने लंबे करियर में कई सुपरहिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं. म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में लता मंगेशकर का योगदान अहम है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×