scorecardresearch
 

KGF Chapter 2 Box Office Collection day 3: वीकेंड पर यश की फिल्म का धमाल, 3 दिन में कमाए करीब 140 करोड़

KGF Chapter 2 Box Office: यश की इस मूवी को पहले पार्ट से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी कमाई इस बात का सबूत है. केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं. ये आंकड़े सिर्फ हिंदी वर्जन के हैं और चौंकाने वाले हैं.

X
केजीएफ चैप्टर 2
केजीएफ चैप्टर 2
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केजीएफ का चला दर्शकों पर जादू
  • फिल्म तेजी से बढ़ रही 200 करोड़ की तरफ

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3 : साउथ की फिल्मों का डंका इस समय दुनियाभर में बज रहा है. केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और चुंबक की तरह सिनेमाघरों की तरफ खिंचे चले आ रहे हैं. फिल्म दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. यश (Yash) की इस मूवी को पहले पार्ट से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी कमाई इस बात का सबूत है. केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं. ये आंकड़े सिर्फ हिंदी वर्जन के हैं और चौंकाने वाले हैं.  

वो दिन गए जब कोई फिल्म अपने लाइफटाइम में 100 करोड़ की कमाई कर लेती थी और जश्न मनाती थी. अब तो ये आम बात हो गई है. साउथ की फिल्मों ने पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जैसी कमाई की है उससे तो यही जाहिर होता है. अब यश और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म केजीएफ 2 को ही ले लीजिए. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 3 दिनों में करीब 140 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के चार दिनों में यानी कि वीकेंड के एंड तक अपने हिंदी वर्जन से 180 करोड़ कमा लेगी. 

 

इसके अलावा फिल्म यूएस में भी अच्छी कमाई कर रही है. रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने यूएस में 3 मिलियन डॉलर यानी कि करीब 23 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. और अभी तो शुरुआत ही हुई है. फिल्म आने वाले एक हफ्ते में कितनी कमाई करती है और कौन-कौन से रिकॉर्ड ध्वस्त करती है ये देखने वाली बात होगी. फिल्म की कमाई साउथ में भी जमकर हो रही है. वहीं दूसरी तरफ एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की RRR ने भी कुछ समय पहले दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई  का आंकड़ा पार किया है. ऐसा करने वाली ये देश की तीसरी फिल्म है. अब ये देखना रोचक होगा कि क्या केजीएफ भी ये कमाल कर पाती है. 

KGF 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनी Yash की फिल्म, दो दिन में कमाए 100 करोड़

नॉर्थ बेल्ट में इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के पहले पार्ट से ही लोग साउथ सुपरस्टार यश के दीवाने हो गए थे. लेकिन दूसरे पार्ट में अधीरा के रोल में संजय दत्त ने भी तहलका मचा दिया है. हर तरफ उनके रोल की तारीफ हो रही है. फिल्म में रवीना टंडन और प्रकाश राज भी अहम रोल में हैं. इसे 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें