scorecardresearch
 

Karwa Chauth 2021: बॉलीवुड के ये सुपरहिट गाने करवा चौथ के लिए हैं हिट, जश्न का मजा करेंगे दोगुना

करवा चौथ 24 अक्टूबर को सेलिब्रेट किया जाएगा. इस मौके पर शादीशुदा महिलाएं पति के लिए व्रत रखती हैं. पारंपरिक लिबास में सजती-संवरती हैं. हाथों में मेहंदी भी लगाती हैं. बॉलीवुड फिल्मों में भी इस त्योहार को सेलिब्रेट करते देखा गया है. इस पर स्पेशल गाने भी बने हैं जो करवा चौथ में चार चांद लगा देंगे.

बॉलीवुड सॉन्ग्स बॉलीवुड सॉन्ग्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करवा चौथ पर प्ले करें ये सॉन्ग्स
  • पार्टनर को कराएं स्पेशल महसूस
  • यूट्यूब पर देखें वीडियोज

करवा चौथ इस रविवार यानी 24 अक्टूबर को सेलिब्रेट किया जाएगा. इस मौके पर शादीशुदा महिलाएं पति के लिए व्रत रखती हैं और पारंपरिक लिबास में सजती-संवरती हैं. हाथों में मेहंदी भी लगाती हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इस त्योहार को जोरो-शोरों से मनाती नजर आती है. बॉलीवुड फिल्मों में भी कई बार इस त्योहार को सेलिब्रेट करते दिखाया गया है. इस पर स्पेशल गाने भी बने हैं जो आपके करवा चौथ के सेलिब्रेशन का मजा दोगुना कर देंगे. 

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'घर आजा परदेसी'
इस फिल्म को रिलीज हुए 26 साल हो चुके हैं, लेकिन दर्शकों के बीच आज भी यह काफी लोकप्रिय फिल्म है. फिल्म में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद रोमांटिक लगी थी. इस फिल्म में एक गाना है 'घर आजा परदेसी', यह करवा चौथ के मौके के लिए एकदम फिट बैठता है. 

'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'चांद छुपा बादल में'
फिल्म में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी दिखाई गई है. दोनों को एक-दूसरे से प्यार होता है, लेकिन ऐश्वर्या की शादी अजय देवगन से हो जाती है. सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी को इसी फिल्म से पसंद किया जाना शुरू हुआ था. इस फिल्म का गाना 'चांद छुपा बादल में', करवा चौथ के लिए हिट है. 

'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'बोले चूड़ियां'
करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म काफी हिट हुई थी. इसकी स्टार कास्ट भी बेहद मजबूत थी. कहानी दमदार नजर आई थी. अमिताभ बच्चन के जया बच्चन, शाहरुख खान के लिए काजोल और ऋतिक रोशन के लिए करीना करवा चौथ का व्रत रखती हैं. फिल्म का गाना 'बोले चूड़ियां' इस सेलिब्रेशन के लिए बेस्ट रहेगा. 

'आशिक आवारा' का गाना 'चांद और पिया'
इस फिल्म में ममता कुलकर्णी चांद को देखते हुए अपने लवर का इंतजार करती नजर आती हैं, जब सॉन्ग 'चांद और पिया' प्ले होता है. करवा चौथ के लिए यह गाना भी काफी सटीक है. 

'ज़ख्म' का गाना 'तुम आए तो आया मुझे याद'
अगर आप अपने पार्टनर को स्पेशल महसूस कराना चाहते हैं तो यह गाना आपके लिए परफेक्ट है. करवा चौथ जैसे पावन त्योहार पर आप इसे प्ले कर सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×