scorecardresearch
 

NCB की टीम से बोले शाहरुख खान, आप अच्छा काम कर रहे हैं, बस बेटा जल्द जेल से बाहर आ जाए

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. वह इस समय आर्थर रोड जेल में हैं. आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 3 अक्टूबर को क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था. अब 21 अक्टूबर को एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची. दरअसल, वह वहां एक नोटिस देने पहुंची थी.

X
शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एनसीबी की टीम से मिले शाहरुख खान
  • एक्टर ने कही टीम को यह बात
  • बोले- आप काम अच्छा कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. वह इस समय आर्थर रोड जेल में हैं. आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 3 अक्टूबर को क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था. अब 21 अक्टूबर को एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची. दरअसल, वह वहां एक नोटिस देने पहुंची थी. इस दौरान शाहरुख खान ने खुद एनसीबी की टीम से यह नोटिस लिया. इस दौरान एक्टर ने ऑफिसर्स से कहा कि वह अच्छा काम कर रही है, लेकिन वह उम्मीद करते हैं कि उनका बेटा जल्द ही जेल से बाहर आ जाए. 

शाहरुख ने एनसीबी से कही यह बात
एनसीबी के नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा. शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह पहुंचे थे. उनका कहना था कि जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपरवर्क रह गया था, जिसके लिए वह आए हैं. अपना काम कुछ देर में पूरा करके एनसीबी की टीम मन्नत से रवाना हो गई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ड्रग्स केस में फंसने की वजह से आर्यन खान पिछले 14 दिनों से सलाखों के पीछे हैं. जेल में आर्यन परेशान हैं, एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, कुछ दिनों पहले आर्यन ने वीडियो कॉल के जरिए शाहरुख खान और मां गौरी खान से बात की थी. वह इस दौरान रोते रहे. दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना प्रोटोकॉल के चलते गाइडलाइंस थी कि कैदी परिवारवालों से आमने-सामने नहीं मिल सकते थे. 

15 मिनट का वक्त, बीच में शीशे की दीवार, कैसे जेल में Shah Rukh Khan ने की बेटे Aryan Khan से मुलाकात, पढ़ें इंसाइड डिटेल

शाहरुख खान जब 21 अक्टूबर को आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे तो वह बेटे से 15 मिनट ही मिल पाए. इस दौरान बातचीत हुई. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार के सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई. मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने आर्यन, अरबाज समेत आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत में को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें