scorecardresearch
 

करीना के बेटे की तस्वीर लेने को पैपराजी ने किया पीछा, आंटी सबा बोलीं- Stop, वह बच्चा है

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने जेह का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ पैपराजी से उनकी एक खास अपील रही है. दरअसल, अमृता अरोड़ा के घर पर जेह अपनी नैनी के साथ पहुंचे थे. ऐसे में जब गाड़ी से उतारकर नैनी जेह को गोद में लेती हैं तो पैपराजी उन्हें आवाज लगाते हैं.

X
सबा अली खान, जेह सबा अली खान, जेह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सबा ने शेयर की पोस्ट
  • पैपराजी से की अपील
  • जेह की फोटो के लिए पैपराजी ने किया गाड़ी का पीछा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने जेह का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ पैपराजी से उनकी एक खास अपील रही है. दरअसल, अमृता अरोड़ा के घर पर जेह अपनी नैनी के साथ पहुंचे थे. ऐसे में जब गाड़ी से उतारकर नैनी जेह को गोद में लेती हैं तो पैपराजी उन्हें आवाज लगाते हैं. इसके बाद वहां से जाते हुए भी गाड़ी के अंदर जेह जब बैठे होते हैं तो वह पैपराजी को देखकर हैरान परेशान नजर आते हैं. कई फोटोग्राफर्स जेह की एक झलक पाने के लिए गाड़ी के साथ-साथ आगे बढ़ते चले जाते हैं, जिसे देखकर सबा अली खान का गुस्सा फूटा है. 

सबा अली खान ने शेयर की पोस्ट
सबा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क्या यह मीडिया चाहता है? एक बच्चे को जिस तरह आप सभी लोग टॉर्चर कर रहे हैं, क्या यह सही है? बंद करो उसका पीछा करना, वह एक बच्चा है." ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सबा अली खान, जेह के बचाव में उतरी हैं. इससे पहले करीना और सैफ ने जब अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा था, तब भी वह उनके बचाव में सामने आई थीं. 

सबा ने शेयर की पोस्ट

सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए सबा ने कहा था कि अपने बच्चे का क्या नाम रखना है, वह केवल माता-पिता पर है. उन्हीं का इसपर पूरी तरह अधिकार है. वह किस तरह उन्हें पाल-पोसकर बड़ा करते हैं, उनपर निर्भर करता है. आपका कोई हक नहीं किसी के भी बारे में कुछ भी कहने या लिखने का. सबा ने लिखा था, "नाम में क्या रखा है? प्यार करें, जियें और जानें दें. बच्चे भगवान का आशीर्वाद होते हैं."

सैफ की बहन सबा ने लिटिल जहांगीर संग शेयर की फोटो, पूछा- क्या हम एक जैसे दिखते हैं?

सबा के पास कई सारी थ्रोबैक फोटोज का खजाना है. इसी वजह से अब कई सारे फैन्स सबा को फॉलो करते हैं और उनसे रिक्वेस्ट भी करते हैं कि वह सारा और बाकी स्टार किड्स की थ्रबैक फोटोज शेयर करें. वैसे सबा कभी भी फैन्स को हताश नहीं करतीं. सारा, इब्राहिम, तैमूर और इनाया के अलावा वह सैफ अली खान की भी चाइल्ड हुड फोटोज शेयर कर फैन्स के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें