scorecardresearch
 

Atrangi Re Poster release: वरमाला के बाद सो गईं सारा अली खान, वायरल नया पोस्टर

Atrangi Re Poster release करते हुए सारा अली खान ने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. लव ट्रांयगल पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष की तिकड़ी देखने को मिलेगी. इस फ्रेश कास्टिंग को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बरकरार है.

अतरंगी रे पोस्टर अतरंगी रे पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अतरंगी रे का लेटेस्ट पोस्टर हुआ रिलीज
  • सारा ने पोस्टर शेयर ट्रेलर रिलीज की दी जानकारी

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म अतरंगी रे का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की अनाउंसमेंट के दिन से ही फैंस इस लव ट्रायंगल के लिए एक्साइटेड हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को इसके ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है. सारा फिल्म की दो तस्वीरें शेयर की हैं. 

सोती हुईं दुल्हन बनीं सारा 

शेयर की गई इन तस्वीरों में एक में जहां फिल्म के तीनों कास्ट अपने गेटअप में हंसते खिलखिलाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर थोड़ी सी फनी है. इसमें सारा और धनुष दुल्हा-दुल्हन बनकर बैठे हुए परिवार संग तस्वीर खींचवा रहे हैं. तस्वीर में मजेदार बात यह है कि धनुष जहां हंसते नजर आ रहे हैं, तो वहीं सारा नींद में हैं. 

आयुष्मान खुराना ने Vicky Kaushal-Katrina Kaif के रिश्ते को किया कंफर्म! देखें VIDEO

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas को किया रोस्ट, बोलीं 'उम्र में 10 साल का फासला इसलिए...'

मीनिंगफुल है सारा का यह कैप्शन 

फोटोज शेयर करते हुए सारा कैप्शन में लिखती हैं, उस प्यार का जश्न मनाएं, जो आपको आप बना रहने देता है. इसके साथ ही सारा ने लिखा है कि ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मल्टीप्लेक्स पर रिलीज किया जाएगा. पोस्टर के अपलोड होते ही फैंस ने अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. कई फैंस ट्रेलर रिलीज की जानकारी देने के लिए सारा को धन्यवाद कर रहे हैं. 

धनुष और आनंद एल राय की जोड़ी करेगी मैजिक!
फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. आनंद एल राय और धनुष की जोड़ी एक बार फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है. उनके डायरेक्शन में बनीं फिल्म रांझणा में धनुष द्वारा निभाया गया कुंदन का किरदार आज भी फैंस के जेहन में ताजा है. फैंस को उम्मीद है कि यही मैजिक दोबारा अतंरगी रे में भी देखने को मिलेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें