scorecardresearch
 

Jugjugg Jeeyo Box Office Predictions: भूल भुलैया 2 से आगे निकलेगी वरुण धवन की फिल्म, फर्स्ट डे डबल डिजिट में करेगी कमाई?

जुग जुग जियो रिलीज हो गई है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि जुग जुग जियो डबल डिजिट के साथ ओपनिंग कर सकती है. जहां सम्राट पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और धाकड़ को खाली पड़े सिनेमाघरों की मार झेलनी पड़ी. वहीं लगता है जुग जुग जियो के शोज हाउसफुल जाने वाले हैं.

X
वरुण धवन-कियारा आडवाणी वरुण धवन-कियारा आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जुग जुग जियो हुई रिलीज
  • लीड रोल में वरुण-कियारा
  • राज मेहता ने किया निर्देशन

इस शुक्रवार फैमिली एंटरटेनर फिल्म जुग जुग जियो सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर फिल्म को क्रिटिक्स ने तो शानदार बताया है. अब फिल्म देखने के बाद दर्शक क्या कहते हैं, इसका सभी को इंतजार है. इस रिपोर्ट में जानते हैं राज मेहता के निर्देशन में बनी जुग जुग जियो पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

जुग जुग जिएगी वरुण की फिल्म?

बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की नॉनस्टॉप कमाई जारी है. जिसपर ब्रेक लगाने आ गई है करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी मूवी जुग जुग जियो. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिलीज से पहले ही काफी हाईप देखने को मिला. ऊपर से अब क्रिटिक्स के इतने शानदार रिव्यूज ने तो फिल्म की चांदी ही कर दी है. पॉजिटिव वर्ड माउथ की वजह से कलेक्शन में काफी इजाफा होने की उम्मीद है. ऐसे में जहां सम्राट पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और धाकड़ को खाली पड़े सिनेमाघरों की मार झेलनी पड़ी. वहीं लगता है जुग जुग जियो के शोज हाउसफुल जाने वाले हैं.

शादी के 6 महीने बाद हनीमून पर गए राजकुमार राव, क्यों बीच में छोड़कर आना पड़ा?

जुग जुग जियो डबल डिजिट में करेगी ओपनिंग?

ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि जुग जुग जियो डबल डिजिट के साथ ओपनिंग कर सकती है. फिल्म के पहले दिन 10-13 करोड़ के बीच कलेक्शन करने का अनुमान है. कहा जा रहा है वरुण धवन की फिल्म को सम्राट पृथ्वीराज के ओपनिंग डे कलेक्शन से बेहतर शुरुआत मिलेगी. अक्षय की फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ का कलेक्शन किया था. अनुमान यह भी है कि जुग जुग जियो, कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के फर्स्ट डे कलेक्शन को भी मात दे सकती है.

'मैं जिंदा हूं' आज ये कहने को मजबूर एक एक्टर, इंडस्ट्री ने जिसे दुत्कारा लेकिन...

फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन

करण जौहर ने अपनी इस मल्टीस्टारर मूवी को सॉलिड एंटरटेनर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म की मार्केटिंग से लेकर प्रमोशनल एक्टिविटीज तक... सब कुछ ए-वन रहा है. क्योंकि ये फैमिली ड्रामा है इसलिए दर्शकों को थियेटर्स तक खींचने में कामयाब हो सकती है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है. कियारा-वरुण के साथ-साथ अनिल और नीतू कपूर की केमिस्ट्री भी लोगों का दिल जीत रही है. फिल्म के गाने, एंटरटेनिंग स्टोरीलाइन और वेडिंग वाइब्स इस फिल्म की यूएसपी है.

देखना होगा इतनी सारी मजेदार चीजों से मिलकर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती है या फुस्स निकलती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें