scorecardresearch
 

जब शादी के बाद शाहरुख ने बनाया गौरी को मायके में छोड़ने का प्लान, ऐसा क्या हुआ?

शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. फराह खान ने अपने शो में शाहरुख खान से पूछ लिया कि गौरी खान की विदाई के दिन क्या हुआ था? इसका शाहरुख खान ने काफी मजेदार जवाब दिया कि वहां मौजूद लोग हंसने लगे. शाहरुख और गौरी मोस्ट पॉपुलर कपल हैं.

X
गौरी खान-शाहरुख खान गौरी खान-शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख ने सुनाया विदाई का किस्सा
  • ऑडियंस ने लगाए हंसी के ठहाके
  • शाहरुख-गौरी के तीन बच्चे हैं

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ रोमांस यूं ही नहीं कहा जाता. आज भी शाहरुख की फीमेल्स में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. शाहरुख जितने उम्दा कलाकार हैं उतना ही कमाल उनका सेंस ऑफ ह्यूमर है. बॉलीवुड के किंग खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पत्नी गौरी खान की विदाई का मजेदार किस्सा बता रहे हैं.

शाहरुख ने सुनाया फनी किस्सा
फराह खान के चैट शो में शाहरुख खान स्पेशल गेस्ट आए थे. इस दौरान फराह खान ने अपने लविंग दोस्त शाहरुख खान से पूछ लिया कि गौरी खान की विदाई के दिन क्या हुआ था? इसका शाहरुख खान ने इतना मजेदार जवाब दे डाला कि वहां बैठी ऑडियंस ठहाके लगाकर हंसने लगी. किंग खान ने ये किस्सा सुनाते हुए कहा- विदाई के दिन बड़ा फनी था. ये रो रही थी. इनके भाई बहुत ज्यादा इमोशनल हैं. वो इनसे भी ज्यादा रो रहे थे. अंकल भी रो रहे थे. सब रो रहे थे तो मेरे को बहुत अजीब लगा क्योंकि मेरी पहली पहली शादी थी.

Shamshera: हाथ में हंटर, माथे पर तिलक, खतरनाक है संजय दत्त का दरोगा लुक, वाणी कपूर बनीं गोल्डन गर्ल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe2.0)

शाहरुख खान का पहली पहली शादी वाला स्टेटमेंट सुनने के बाद ऑडियंस जोर से हंसने लगी. फिर किंग खान ने कहा- मैंने ऐसा पिक्चरों में ही देखा था. असली में नहीं हुआ था. तो मैंने गौरी को कहा- यार तू रुक ही जा. क्योंकि सभी इतना रो रहे हैं तो मुझे गिल्ट फील हो रहा है. तू यही रह जा. मुझे लगा ये लोग खुश ही नहीं हैं. तो मैंने कहा- ये लो रख लो गौरी को.  मैं आ जाया करूंगा शनिवार रविवार. वाकई में किंग खान के सेंस ऑफ ह्यूमर का भी जवाब नहीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शाहरुख की लाइन्स फैंस का दिल जीत रही हैं. शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी वैसे भी काफी दिलचस्प है अब विदाई का ये किस्सा जानने के बाद कहना पड़ेगा कि एक्टर की पूरी शादी में ऐसे कई मजेदार मोमेंट्स हुए होंगे.

136 किलो रैपर को नहीं वजन से परेशानी, चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लाइन!

बी-टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल शाहरुख और गौरी की शादी 1991 में हुई  थी. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं. सुहाना, आर्यन और अबराम. शाहरुख खान की गौरी संग लव स्टोरी काफी फिल्मी है. पहले तो गौरी बाद में उनके पेरेंट्स को इस शादी के लिए मनाने के लिए किंग खान को पापड़ बेलने पड़े थे. सालों बाद भी गौरी और शाहरुख का रिश्ता अटूट प्यार के साथ बंधा हुआ है.


 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें