scorecardresearch
 

हैट के साथ Ileana D'Cruz ने शेयर की न्यूड फोटोज, लिखा- Do Not Disturb

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. इलियाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो छाए रहते हैं. 

X
इलियाना डिक्रूज इलियाना डिक्रूज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इलियाना डिक्रूज मालदीव फोटोज वायरल
  • पर्पल बिकिनी में एक्ट्रेस का नजर आया खास अंदाज

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. इलियाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो छाए रहते हैं. इलियाना ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी में दो फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. 

इलियाना की फोटोज हुईं वायरल
फैन्स के बीच इलियाना की ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. दूसरी फोटो में इलियाना ने Do Not Disturb लिखी एक हैट हाथ में पकड़ी हुई है. कैप्शन में भी इलियाना ने यही लिखा है. हल्के पेस्टल पर्पल कलर की बिकिनी में इलियाना बेहद फ्रेश नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ओवरसाइज कोट कैरी किया हुआ है, जिसपर नीले रंग का बॉर्डर बना है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना ने साल 2006 में तेलुगू फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं. इलियाना ने बॉलीवुड में साल 2012 में फिल्म 'बर्फी' के जरिए डेब्यू किया था. फिल्म में प्रियंका और रणबीर कपूर के होते हुए इलियाना ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. दर्शकों के बीच इलियाना ने खास पहचान बना ली थी. 

व्हाइट बिकिनी में Ileana D'Cruz का सिजलिंग लुक, बीच पर चिल करती आईं नजर

इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट किया है. कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया था. तबसे लेकर अब तक इलियाना सिंगल हैं. इलियाना को आखिरी बार 'द बिग बुल' में देखा गया था. इसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल निभाते हुए नजर आई थीं. फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. फिल्म को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें