scorecardresearch
 

IIFA 2022: अभिषेक को डांस करता देख Aishwarya Rai भी थिरकीं, सीट पर बैठकर ही लगाए ठुमके

अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिषेक अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से नीचे उतरकर अपनी लेडी लव ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के सामने जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

X
ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IIFA में अभिषेक की धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • ऐश्वर्या ने भी लगाए ठुमके

आईफा 2022 में सितारों ने इस बार खूब जलवे बिखेरे. कई स्टार्स ने अवॉर्ड नाइट में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी. अभिषेक बच्चन ने भी आईफा में रॉकिंग डांस परफॉर्मेंस से हर किसी के दिलों को जीत लिया. लेकिन अभिषेक की डांस परफॉर्मेंस की वजह से ऐश्वर्या राय चर्चा में बनी हुई हैं. 

अभिषेक को डांस करते देखकर थिरकीं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिषेक अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से नीचे उतरकर अपनी लेडी लव ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के सामने जमकर नाचते हैं. अभिषेक को धमाकेदार डांस करता देखकर ऐश्वर्या खुद पर काबू नहीं रख पातीं और वो सीट पर बैठे हुए ही पूरे जोश से डांस करने लगती हैं.  

IIFA 2022: Kriti Sanon को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, स्ट्रैप्लेस गाउन में ग्लैमरस लुक से बिखेरा जलवा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)

IIFA 2022: ऐश्वर्या राय के लुक को यूजर्स ने बताया डरावना, बोले- ये इफ्तार पार्टी नहीं है... 

वीडियो में दिखी अभिषेक-ऐश्वर्या की केमिस्ट्री

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिषेक को डांस करते देखकर उनकी बेटी आराध्या भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाती हैं. आईफा अवॉर्ड में बच्चन परिवार को यूं थिरकते देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. ये वीडियो वाकई में फैंस को फैमिली गोल्स दे रहा है. एक फैमिली को किस तरह एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए, ये वीडियो इसका बेस्ट उदाहरण है. 

अभिषेक और ऐश्वर्या की ट्यूनिंग और केमिस्ट्री को तो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन आईफा 2022 में अपनी ड्रेस और लुक पर एक्ट्रेस को एक बार फिर से ट्रोल होना पड़ रहा है. ब्लैक गाउन, रेड लिपस्टिक और मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल में ऐश्वर्या का लुक फैंस को खतरनाक लग रहा है. कई यूजर्स का कहना है ऐश्वर्या हर इवेंट में एक ही जैसा लुक कैरी करती हैं और उन्हें अब कुछ नया करना चाहिए. 

खैर, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. हमें तो अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपने धमाकेदार डांस से इंप्रेस कर दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें