scorecardresearch
 

क्या Priyanka Chopra ने कर दिया था 'बेटी' होने का खुलासा? देखें एक्ट्रेस ने क्या कहा था

प्र‍ियंका के मां बनने की खबर ने लोगों को जितना एक्साइटेड किया, उतनी ही उत्सुकता लोगों को बेबी के जेंडर को लेकर थी. बाद में ये खबर भी साफ हो गई कि प्र‍ियंका के घर बेटी ने जन्म लिया है. पर क्या एक्ट्रेस ने बेटी होने की बात पहले ही रिवील कर दी थी.

X
प्र‍ियंका चोपड़ा प्र‍ियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां बनीं प्र‍ियंका चोपड़ा
  • सरोगेसी के जर‍िए बेटी का किया स्वागत
  • एक्ट्रेस को पता था बेटी होने की बात

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस पेरेंट्स बन गए हैं. प्र‍ियंका ने मां बनने की खबर शेयर कर अपने फैंस को साल का सबसे बड़ा तोहफा दिया है. कपल ने सरोगेसी के जर‍िए अपने नन्हे मेहमान का स्वागत किया है. प्र‍ियंका के मां बनने की खबर ने लोगों को जितना एक्साइटेड किया, उतनी ही उत्सुकता लोगों को बेबी के जेंडर को लेकर थी. बाद में ये खबर भी साफ हो गई कि प्र‍ियंका के घर बेटी ने जन्म लिया है. 

जेंडर क्लैर‍िफ‍िकेशन तो हो गया, पर क्या आपको मालूम है कि जिस तरह प्र‍ियंका ने बेबी प्लान‍िंग का हिंट फैमिली रोस्ट शो में दिया था, ठीक वैसे ही एक्ट्रेस ने बेटी होने की बात भी एक इंटरव्यू के दौरान रिवील कर दी थी. यह इंटरव्यू दिसंबर 2021 में उनकी फिल्म मेट्र‍िक्स रिसरेक्शंस के दौरान की है. इंटरव्यू में प्र‍ियंका ने बेबी के जेंडर का हिंट दे दिया था.  

प्री-मैच्योर है Priyanka Chopra का बच्चा? अभी अस्पताल में रहेगा, जानें क्या है वजह?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्र‍ियंका ने क्या कहा? 

वीड‍ियो क्ल‍िप में प्र‍ियंका मह‍िला सशक्त‍िकरण पर बात करती नजर आईं, जब उन्होंने कहा 'मैं अपनी बेटी और मेरे बच्चे, जो कि अगले जेनरेशन के होंगे, उनके लिए ये नहीं चाहूंगी कि वे उन पाबंद‍ियों को अपनाए जो हमारे ऊपर लागू किए गए थे.' इस इंटरव्यू में प्र‍ियंका का 'मेरी बेटी' कहना, फैंस को खुशी दे रहा है. खैर, यहां बात मह‍िला सशक्त‍िकरण की है, तो लाज‍िमी है प्र‍ियंका बेटी पर बात करेंगी. एक्ट्रेस की यह बात, भले ही रिवीलेशन ना हो, पर फैंस इसे खुलासा ही समझ रहे हैं. 

एक नहीं 2 बच्चों के पेरेंट्स बनना चाहते हैं Priyanka Chopra-Nick Jonas! 

यूजर्स का रिएक्शन 

एक यूजर ने लिखा 'उन्हें पता था कि बेटी होने वाली है.' दूसरे ने लिखा 'लकी बेबी गर्ल, जिसे इतने शानदार पेरेंट्स मिले.' एक और ने लिखा 'वे बहुत अच्छी मां बनेंगी.' 'उसे पता था...awww इतना क्यूट' 'Oh Wow...उन्होंने गलती से मेरे बच्चे की बजाय मेरी बेटी कह दिया.'   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें