scorecardresearch
 

Deepika Padukone की कमाई- स्टारडम से इनसिक्योर महसूस करते हैं Ranveer Singh?

आजकल रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया कि दीपिका उस समय में रणवीर से बड़ी स्टार थीं जब दोनों पहली बार मिले थे.

X
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका हैं रणवीर से बड़ी स्टार
  • 83 स्टार ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड के लवली कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फैन्स के बीच काफी मशहूर हैं. अक्सर ये दोनों अपने अंदाज, फैशन और एयरपोर्ट स्पॉटिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. आजकल रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया.

हमेशा सिक्योर रहे रणवीर सिंह
फिल्म कंपैनियन संग बातचीत में रणवीर सिंह ने कहा, "मैं अपनी स्किन में खुद को काफी सिक्योर महसूस करता हूं. मैं सबसे ज्यादा खुश तब होता हूं, जब मेरी पत्नी कुछ अचीव करती है. मुझे अच्छा लगता है जब लोग कहते हैं कि तुम दूसरे एक्टर्स को शाइन करने का मौका देते हो. मैं ऐसा ही हूं. मैं हमेशा से ही सिक्योर इंसान रहा हूं. मेरी पत्नी जब कुछ अचीव करती है तो शायद मेरे से ज्यादा प्राउड उसपर कोई नहीं करता होगा." दीपिका से पहली मुलाकात के बारे में रणवीर कह चुके हैं कि जब हम मिले तब दीपिका बहुत बड़ी स्टार थीं, मुझसे ज्यादा कमाती थीं. आज भी मुझे उनकी अचीवमेंट पर गर्व होता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह की फिल्म 83 को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच रणवीर इस फिल्म की सक्सेस का जिम्मा खुद को ही नहीं देते हैं, फिल्म में निभाए बाकी के किरदारों को भी देते हैं. कबीर खान की फिल्म में हर किसी का एक स्पेशल मोमेंट रहा है. कबीर के निर्देशन की भी काफी तारीफ हो रही है. रणवीर का कहना है कि फिल्ममेकिंग प्रक्रिया कई लोगों के योगदान से पूरी होती है. केवल एक इंसान को फिल्म की सक्सेस का जिम्मा दे देना, गलत है. कई लोगों को मैं जानता हूं जो इंडस्ट्री में हैं और वह फिल्म के सक्सेसफुल होने का जिम्मा खुद को दे देते हैं. 

किसने रणवीर सिंह को दिया कपिल देव का लुक? इस शख्स के घंटों की मेहनत है 83

कई बार इंटरव्यूज में रणवीर सिंह ने एक्टर बनने के अपने सपने के बारे में खुलकर बात की है. रणवीर कहते हैं, "10 साल हो गए और मुझे अभी तक यकीन नहीं होता कि मैं एक एक्टर बन चुका हूं. मैं रोज सुबह उठता हूं और सोचता हूं कि मैं हिंदी फिल्म का हीरो बन गया हूं. अगर आप किसी फिल्म को, किरदार को या क्रिएटिव प्रोसेस को सच्चाई से अप्रोच नहीं करेंगे तो आपके चेहरे पर दिखेगा. मेरा मानना है कि अगर कोई फिल्म हिट होती है तो उसका श्रेय फिल्म में निभाए हर किरदार को दें." 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें