scorecardresearch
 

भतीजी की शादी में Anupam Kher ने किया भांगड़ा, मां दुलारी भी खुशी से झूमीं

वीड‍ियो में अनुपम के बड़े भाई राजू खेर, सतीश कौश‍िक, स‍िकंदर खेर समेत अनुपम के रिश्तेदार दरवाजे पर बाराती के स्वागत के लिए खड़े नजर आ रहे हैं. अनुपम ने इसका वीड‍ियो बनाया है जिसमें वे खुद भी ढोल नगाड़ों की थाप पर भांगड़ा करते दिखाई दिए.

X
अनुपम खेर की मां दुलारी-अनुपम खेर अनुपम खेर की मां दुलारी-अनुपम खेर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भतीजी की शादी में अनुपम का डांस
  • एक्टर की मां भी ढोल की थाप पर नाचीं
  • अनुपम ने लिखा इमोशनल नोट

अनुपम खेर के घर में खुश‍ियों का माहौल है. उनकी भतीजी वृंदा खेर की शादी हो गई है जिसमें पूरा खेर पर‍िवार शामिल हुआ. अनुपम ने वेड‍िंग सेरेमनी का एक वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें बारात‍ियों के आने पर पर‍िवार की खुशी देखी जा सकती है. एक्टर ने कुछ तस्वीरें भी शेयर कर अपनी भतीजी के लिए इमोशनल नोट लिखा है. 

सबसे पहले अनुपम के वीड‍ियो की बात करते हैं. वीड‍ियो में अनुपम के बड़े भाई, सतीश कौश‍िक, स‍िकंदर खेर समेत अनुपम के रिश्तेदार दरवाजे पर बाराती के स्वागत के लिए खड़े नजर आ रहे हैं. अनुपम ने इसका वीड‍ियो बनाया है जिसमें वे खुद भी ढोल नगाड़ों की थाप पर भांगड़ा करते दिखाई दिए. सूट बूट पहने अनुपम बहुत खुश नजर आ रहे हैं. आगे बाराती और घराती सभी ढोल की बीट्स पर जमकर नाच रहे हैं. 

Happy Birthday Salman Khan: कटरीना का स्पेशल मैसेज- हमेशा तुम्हारे साथ हूं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

पोती की शादी में दादी दुलारी ने भी लगाया ठुमका 

अनुपम की मां दुलारी ने भी अपनी पोती की शादी में डांस किया. अनुपम ने अपनी मां का डांस भी कैमरे में कैद किया है. एक्टर ने कुछ तस्वीरों के साथ अपनी भतीजी के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है. 

जब Salman ने कहा 'शाहरुख की बाजीगर रिजेक्ट नहीं करता तो मन्नत कैसे खड़ा होता'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

भावुक अनुपम ने भतीजी के नाम लिखा नोट 

वे लिखते हैं- 'कल वृन्दा की शादी सम्पन्न हुई. पता ही नहीं चला यह कब बड़ी हो गई! कब पढ़ाई कर ली और अब शादी हो गई. आम तौर पर कहा जाता है कि लड़कियां शादी के बाद पराई हो जाती है. परंतु हमारा मानना है कि हमने केवल उसका घर शिफ़्ट करवाया है. दिल्ली से मुंबई, निपुण, उसके पति के घर. अब उसके दो घर हैं. दो परिवार हैं. अब उसके दुःख सुख बांटने वाले और भी बहुत लोग हैं. ये दोनों खुश रहें. प्यार और आशीर्वाद.' स‍िकंदर खेर ने भी अपनी बहन की फोटो शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें