scorecardresearch
 

मैं अब एक शादीशुदा औरत हूं, ठीक से बात करो, क्यों फैन से बोलीं दीपिका

दीपिका पादुकोण इस इवेंट में पिंक कलर का खूबसूरत सूट पहने पहुंची थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने इस ट्रेडिशनल लुक को शेयर भी किया है. तस्वीरों में दीपिका के सुंदर रूप को देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं.

X
दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका का मजेदार वीडियो
  • फैन को दिया फनी जवाब
  • यूएस में हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे फेमस अदाकाराओं में से एक हैं. इन दिनों दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हैं. इस बीच दीपिका ने कैलिफोर्निया के San Jose में होने वाली कोंकणी सम्मलेन कॉन्फरेंस में बतौर चीफ गेस्ट शिरकत की. अब इस इवेंट से जुड़ा एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दीपिका का वीडियो वायरल

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण से एक फैन कहता है, 'हम आपसे प्यार करते हैं.' फैन की इस बात का जो जवाब दीपिका ने दिया, उसे सुनकर सबकी हंसी छूट गई. उन्होंने कहा, 'मैं अब एक शादीशुदा औरत हूं. ठीक से बात करो.'  वीडियो में इस जवाब को सुनकर सभी हंसने लगते हैं. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स भी इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण इस इवेंट में पिंक कलर का खूबसूरत सूट पहने पहुंची थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने इस ट्रेडिशनल लुक को शेयर भी किया है. तस्वीरों में दीपिका के सुंदर रूप को देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. फोटो शेयर कर दीपिका ने लिखा, 'अपने इतिहास, शुरुआत और संस्कार के बारे में ना जानने वाला इंसान एक बिना जड़ वाले पेड़ जैसा है.'

'काली' के पोस्टर पर फिल्ममेकर का जवाब, बोलीं- अरेस्ट नहीं 'लव यू Leena Manimekalai' डालें'

कॉन्सर्ट में पादुकोण परिवार

यूएस में दीपिका और रणवीर रोमांटिक समय बिता रहे हैं. कुछ दिन पहले दोनों सिंगर शंकर महादेवन के कॉन्सर्ट में भी पहुंचे थे. यहां उनके साथ दीपिका के पेरेंट्स प्रकाश और उजाला पादुकोण और बहन अनीशा भी मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर कई फोटोज भी वायरल हो रही हैं, जिनमें शंकर और उनकी पत्नी संगीत को दीपिका के साथ पोज करते देखा जा सकता है.

Kaali Poster Controversy: 'मां काली' के हाथ में सिगरेट, पोस्टर पर हंगामा, नुसरत जहां बोलीं- धार्मिक भावनाएं आहत नहीं की जा सकतीं

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रोजेक्ट्स की बात करें दीपिका पादुकोण को पिछली बार फिल्म 83 में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे. फिल्म की कहानी 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित थी. जल्द ही दीपिका पादुकोण को फिल्म पठान में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी.

इसके अलावा उनके पास फिल्म फाइटर है. इसमें दीपिका के हीरो ऋतिक रोशन होंगे. दीपिका, बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में भी काम कर रही हैं. इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें