scorecardresearch
 

R Madhavan की Rocketry दर्शकों को भायी, IMDb पर मिली 9.3 रेटिंग

फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट में आर माधवन ने लीड रोल निभाया है. फिल्म की कहानी इसरो (ISRO) के पूर्व साइंटिस्ट नम्बि नारायणन की जिंदगी की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिल रही है, जिसकी वजह से इसके दर्शकों में इजाफा हो रहा है. 

X
आर माधवन आर माधवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दर्शकों को पसंद आई रॉकेट्री
  • मिला रहा अच्छा रिएक्शन
  • रजनीकांत ने की तारीफ

आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' (Rocketry The Nambi Effect) धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं. 1 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई की है. इसी के साथ दर्शकों और क्रिटिक्स समेत कई सेलेब्स जैसे सुपरस्टार रजनीकांत से भी बढ़िया रिव्यू पाए हैं. ऐसे में फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिल रही है, जिसके चलने इसके दर्शकों में इजाफा हो रहा है. 

रॉकेट्री को मिली बेहतरीन रेटिंग

पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते अब IMDb (Rocketry IMDb Rating) पर रॉकेट्री की रेटिंग भी जबरदस्त हो गई है. इस फिल्म IMDb पर फिल्म की रेटिंग 9.3 है, जो अपने आप में कमाल बात है. आर माधवन ने खुद इस खबर को ट्विटर पर शेयर किया था. ट्वीट शेयर करते हुए माधवन ने अपनी एक्साइटमेंट भी जताई है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट में आर माधवन ने लीड रोल निभाया है. फिल्म की कहानी इसरो (ISRO) के पूर्व साइंटिस्ट नम्बि नारायणन की जिंदगी की कहानी को दिखाया गया है. नम्बि इसरो के जीनियस हुआ करते थे, जिन्होंने अपने करियर में कई बड़े काम किए. इसके बाद उनपर भारत के रॉकेट्री प्लान को पाकिस्तान को बेचने का आरोप लगा था. इस स्पाई स्कैंडल की वजह से उन्हें गिरफ्तार कर उनके साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया था. इस केस को 14 सालों तक लड़ने के बाद नम्बि नारायणन ने कोर्ट में खुद को बेगुनाह साबित किया था.

विक्रम वेधा के रीमेक में सैफ अली खान को देखने का इंतजार कर रहे R Madhavan, बताई वजह

डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म 

माधवन ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ इसे लिखा और डायरेक्ट भी किया है. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. इसे हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाओं में अलग-अलग शूट किया गया था. साथ ही तेलुगू और मलयालम भाषा में डब किया गया है. फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो था, जिसको फैंस ने खूब पसंद किया.

Rocketry सेट पर साथ दिखे R Madhavan-Ranbir Kapoor-Shah Rukh Khan, यूजर्स बोले- प्रिंस और किंग

बॉक्स ऑफिस पर ओम संग क्लैश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने पहले वीकेंड में रॉकेट्री ने 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. आगे इसके और अच्छा कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है. फिल्म रॉकेट्री का क्लैश आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी की राष्ट्र कवच ओम से हुआ था. ओम की कमाई पहले दिन बढ़िया होने के बाद धीमी पड़ गई. ओम को डायरेक्टर कपिल वर्मा ने बनाया है. इसमें जैकी श्रॉफ और प्रकाश राज भी अहम भूमिका में नजर आए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें