scorecardresearch
 

बैजू बावरा में रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी आलिया-दीपिका! तानसेन की तलाश अभी जारी

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1952 की फिल्म बैजू बावरा के रीमेक के लिए कास्टिंग फाइनल की जा रही है. इसमें बैजू बावरा का लीड रोल एक्टर रणबीर कपूर प्ले करते नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर संजयलीला भंसाली को अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाना जाता रहा है. वे अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को प्रभावित करते रहे हैं. साल 2019 में ही भंसाली ने दो बड़ी फिल्मों की घोषणा की थी. मगर कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इन फिल्मों पर काम जरा धीमा हो गया था. एक फिल्म थी गंगुबाई गाथियावणी और दूसरी फिल्म थी बैजू बावरा. गंगुबाई पर तो पहले से ही काम चल रहा है अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बैजू बावरा पर भी काम शुरू होने जा रहा है. इसकी कास्टिंग फाइनल कर दी गई है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1952 की फिल्म बैजू बावरा के रीमेक के लिए कास्टिंग फाइनल की जा रही है. इसमें बैजू बावरा का लीड रोल एक्टर रणबीर कपूर प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट जिन दो एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है वो हैं आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण. फिल्म में दोनों एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. आलिया भट्ट को फिल्म में मीना कुमारी वाले रोल के लिए फाइनल किया गया है जबकी कुलदीप कौर द्वारा प्ले किए गए डकैत रूपमति का रोल दीपिका पादुकोण प्ले करती नजर आएंगी.

देखें: आजतक LIVE TV

कौन बनेगा तानसेन?

रिपोर्ट्स के मुताबिक- फिल्म की कहानी बैजू और तानसेन की लड़ाई के बीच की कहानी है. बैजू बावरा के रोल के लिए रणबीर कपूर को फाइनेलाइज कर लिया गया है. हालांकि अभी पेपर वर्क्स का होना बाकी है. वहीं तानसेन के रोल के लिए जरा उम्रदराज एक्टर की तलाश की जा रही है. अभी तक इस बात का फैसला नहीं हो पाया है कि तानसेन का रोल कौन प्ले करेगा. मगर इस रोल के लिए दो बड़े सुपरस्टार्स से बात भी चल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें