scorecardresearch
 

ड्रीमी वेकेशन से लौटे मलाइका-अर्जुन, एयरपोर्ट पर लेडी लव को प्रोटेक्ट करते नजर आए एक्टर

अर्जुन कपूर, मलाइका को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं. ये सबको पता है ही. एयरपोर्ट पर कपल को साथ देख कर  मलाइका के साथ फोटो क्लिक कराने के लिये लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद अर्जुन ने जो किया वो देख कर बस फिल्मी सीन याद आ गया.

X
अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एयरपोर्ट पर भीड़ से घिरीं मलाइका
  • अर्जुन ने गर्लफ्रेंड को किया प्रोटेक्ट

पेरिस में ड्रीमी बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडिया वापस लौट आये हैं. देश वापस लौटते ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आये. दोनों को साथ देख कर पैपराजी को इन्हें अपने कैमरे में कैद करना ही था. बस फिर क्या था वीडियो हो गया वायरल.

मलाइका-अर्जुन एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 
26 जून को अर्जुन कपूर अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. लाइफ के स्पेशल डे पर अर्जुन, मलाइका संग पेरिस की सैर पर निकल गये. पेरिस में अर्जुन और मलाइका ने अपने हर लम्हे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दोनों खुद वहां एंजॉय कर रहे थे. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस को हर अपडेट भी दे रहे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कमाल का है टीवी की 'आनंदी' का ट्रांसफॉर्मेशन, पहले से ज्यादा हो गई हैं ग्लैमरस, देखकर उड़ जाएंगे होश

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद मलाइका और अर्जुन की घर वापसी हो चुकी है. हां, तो बात कपल के स्टाइलिश अवतार से शुरू हुई थी. इसलिये उस पर आते हैं. एयरपोर्ट के लिये अर्जुन ने ब्लैक कलर की लॉन्ग स्लीव्स टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और शूज कैरी किया था. ऑल ब्लैक लुक में अर्जुन कतई स्मार्ट लग रहे थे. वहीं मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट कलर की ब्रालेट के साथ बेज कलर का पैंट सूट पहना था. अब मलाइका की तारीफ में भी कुछ कहना पड़ेगा. सब कुछ तो उनके लुक ने कह दिया. 

Adnan Sami के कार्बन कॉपी हैं बेटे Azaan Sami Khan, 20 साल की उम्र में हुई शादी, दो बच्चों के हैं पिता

अर्जुन ने किया प्रोटेक्ट 
अर्जुन कपूर, मलाइका को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं. ये सबको पता है ही. एयरपोर्ट पर कपल को साथ देख कर मलाइका के साथ फोटो क्लिक कराने के लिये लोगों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ देख कर अर्जुन ने सबसे पीछे जाने के लिये कहा और मलाइका को खुद के हाथों से कवर कर लिया. सीन थोड़ा-थोड़ा फिल्मी, लेकिन रियल है. देख कर मुंह से Aww... ही निकलेगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें