scorecardresearch
 

Bill Gates से मिले महेश बाबू-नम्रता शिरोड़कर, फोटो में सादगी देख आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. इसमें वह पत्नी नम्रता शिरोड़कर के साथ बिल गेट्स संग नजर आ रहे हैं. महेश बाबू की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. महेश बाबू, पत्नी और बच्चों के साथ इटली ट्रिप पर गए हैं.

X
महेश बाबू, बिल गेट्स महेश बाबू, बिल गेट्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिल गेट्स से मिले महेश बाबू
  • न्यूयॉर्क ट्रिप पर फैमिली संग हैं एक्टर

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने परिवार संग न्यूयॉर्क में वेकेशन के लिए गए हुए हैं. इस समय बच्चों के स्कूल की छुट्टियां चल रही हैं, ऐसे में हर कोई इस मौके का फायदा उठाना चाहता है. एक्टर्स भी फिर इसमें पीछे क्यों हटें. यही तो वक्त मिलता है जब परिवार के साथ बिजी रहने वाले एक्टर्स वेकेशन के लिए जा पाते हैं. महेश बाबू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वेकेशन पर गए महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर की मुलाकात इस दौरान एक खास शख्स से हुई. 

एक्टर ने शेयर की फोटो
महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. इसमें वह पत्नी नम्रता शिरोड़कर के साथ बिल गेट्स संग नजर आ रहे हैं. महेश बाबू की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. महेश बाबू, पत्नी और बच्चों के साथ इटली ट्रिप पर गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुछ जगह रोड ट्रिप भी की है. स्पेशल फोटो शेयर करते हुए महेश बाबू ने कैप्शन में लिखा, "मिस्टर बिल गेट्स से मिलने का मौका मिला. दुनिया ने शायद ही किसी एक ऐसे विजिनरी इंसान को देखा होगा. बहुत ही शांत. सच में यह ऐसे ही सभी के इंस्पीरेशन नहीं."

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर जब बिल गेट्स से मिले तो उनके फैन हो गए. दोनों ही उनकी इंसानियत देखकर दंग रह गए. हाल ही में महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata रिलीज हुई है. फिल्म की रिलीज के बाद ही एक्टर ने फैमिली संग यह ट्रिप प्लान की थी. महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर दोनों ही वेकेशन के दौरान की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. फैन्स को पल-पल का अपडेट दे रहे हैं. 

Mahesh Babu ही नहीं, इन साउथ स्टार्स ने भी बॉलीवुड में काम करने से किया इंकार

महेश बाबू के आगे के प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्टर ने डायरेक्टर एसएस राजामौली संग किसी एडवेंचर बेस्ड फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. साल 2023 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. अभी फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. एसएस राजामौली अपनी कोई भी फिल्म बहुत ज्लदबाजी में नहीं बनाते हैं. वह जब भी कुछ लेकर आते हैं, बहुत बड़े लेवल का लेकर आते हैं. फैन्स उनकी और महेश बाबू की भी फिल्म से यही उम्मीदें लगा रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें