scorecardresearch
 

Amitabh Bachchan के पास नहीं है काम, लेकिन एक चीज है जो बढ़ती ही जा रही है

अमिताभ ने हल्के अंदाज में बड़ी बात बताई है. उन्होंने अपना क्लोज-अप फोटो शेयर किया है जिसमें उनके चश्मे के गोल फ्रेम्स और सफेद दाढ़ी सबसे ज्यादा हाईलाइटेड है. हां ब‍िग बी की मुस्कान भी. पर जो मेन मुद्दा है वो है एक्टर का कैप्शन. उन्होंने एक वाक्य में लिखा 'काम वाम सब बंद है...बस दाढ़ी बढ़ती जा रही है.'

X
अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमिताभ का इंस्टाग्राम पोस्ट
  • बोले काम बंद है दाढ़ी बढती जा रही

कोरोना वायरस ने पिछले साल से अपना कहर ढा रखा है. इस पैनडेमिक की वजह से कहीं लॉकडाउन जैसे हालात हैं तो कहीं सख्त पाबंद‍ियां. मुंबई में भी लोगों की हलचल कम हो गई है. ऐसे में बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रह गया है. फिल्मों, सीर‍ियल्स की शूट‍िंग बड़े एहतियात के साथ की जा रही है, वहीं कुछ की शूट‍िंग रोक दी गई है. महानायक अमिताभ बच्चन भी पैनडेमिक के कारण घर पर कैद हैं. अब ये हमें कैसे पता? ब‍िग बी ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट कर यह खबर साझा की है. 

अमिताभ ने हल्के अंदाज में बड़ी बात बताई है. उन्होंने अपना क्लोज-अप फोटो शेयर किया है जिसमें उनके चश्मे के गोल फ्रेम्स और सफेद दाढ़ी सबसे ज्यादा हाईलाइटेड है. हां ब‍िग बी की मुस्कान भी. पर जो मेन मुद्दा है वो है एक्टर का कैप्शन. उन्होंने एक वाक्य में लिखा 'काम वाम सब बंद है...बस दाढ़ी बढ़ती जा रही है.' अब तो समझ ही गए होंगे. ब‍िग बी भी पैनडेमिक के चलते घर पर बैठे हैं. हां ये सटीक तौर पर नहीं कहा जा सकता कि उनके पास काम नहीं है या वे कोरोना के चलते घर से बाहर नहीं निकल रहे, पर इतना जरूर है कि अमिताभ इस वक्त छुट्टी का आनंद ले रहे हैं. 

29 साल बाद फिर वहां पहुंची शिल्पा शेट्टी जहां से की थी करियर की शुरुआत, VIDEO

कुछ दिनों पहले ब‍िग बी के घर का स्टाफ निकला कोरोना पॉज‍िट‍िव 

याद दिला दें, कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन के घर उनका एक स्टाफ कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया था. बाद में घर के 31 स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था- 'घरेलू कोविड हालातों से डील कर रहा हूं. बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा.' ऐसे में लाजिमी है, अमिताभ घर पर रहकर कोरोना से बचने का हर मुमक‍िन रास्ता अपना रहे हैं. 

Vicky-Katrina Baraati: नेहा धूपिया ने शेयर की Vicky-Katrina की अनसीन वेडिंग फोटोज, बारातियों का दिखा पंजाबी स्टाइल

दिसंबर में हुआ केबीसी 13 का आख‍िरी एप‍िसोड 

अमिताभ को पिछली बार कौन बनेगा करोड़पति 13 में देखा गया था. दिसंबर में केबीसी के 13वें सीजन का आख‍िरी एप‍िसोड पूरा हुआ. आख‍िरी एप‍िसोड में अमिताभ ने कव‍िता सुनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था. उनकी कव‍िता कुछ इस प्रकार थी- सपनो को उड़ने के लिए पंख दे गया, हौसलों को ऊंची उमंग दे गया है मंच जबसे रौशन हुआ. ज़िंदगी को रौशन ज़िंदगी को नए नए रंग दे गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें