scorecardresearch
 

क्या PM मोदी को 'पृथ्वीराज' फिल्म दिखाएंगे Akshay Kumar? एक्टर बोले- मैं कौन होता हूं...

अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म पृथ्वीराज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में एक्टर ने अपने एक्सपीरियंस को साझा किया है. अक्षय ने बताया कि वो फिल्म का हिस्सा बनकर काफी लकी महसूस कर रहे हैं.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पृथ्वीराज फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • अक्षय कुमार ने खुद को बताया लकी

हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म 'पृथ्वीराज' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान के साहसी कारनामों को पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. खिलाड़ी कुमार की इस ऐतिहासिक फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. 

प्रधानमंत्री को फिल्म दिखाने की बात पर अक्षय ने किया रिएक्ट
अक्षय कुमार को पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान के रूप में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. वहीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या वो अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज होने के बाद प्रधानमंत्री को दिखाना चाहेंगे? इस सवाल पर रिएक्ट करते हुए अक्षय ने कहा- मैं क्या दिखाना चाहूंगा. अगर उनको देखनी होगी तो वो अपने आप ही देख लेंगे. मैं कौन होता हूं दिखाने वाला. अक्षय के इस जवाब पर सभी लोग हंसते लगते हैं. 

 Prithviraj Trailer released: अक्षय कुमार ने दिखाया दमखम, मानुषी की खूबसूरती पर फिदा फैंस 
 

फिल्म का हिस्सा होने पर खुद को लकी मानते हैं अक्षय
इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार ने इस फिल्म का हिस्सा होने पर खुद को लकी भी बताया है. इतने बड़े योद्धा की कहानी करके अक्षय खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अक्षय कुमार ने कहा- मुझे इस इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं. इतनी बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मैंने कभी नहीं की. जब पता चला कि इतना बड़ा रोल करना है तो ये  मेरे लिए गर्व की बात थी. ऐसा लगा कि जीवन सफल हुआ. इतने बड़े योद्धा की कहानी मैं कर रहा हूं.  

100 दिन अस्पताल में बिताकर पहली बार घर आई प्रियंका-निक की बेटी, कपल ने शेयर किया फर्स्ट फोटो 

पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधार‍ित यह फिल्म उनके जीवन के दो पन्नों को दिखाएगी. फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की वीरता को पर्दे पर उतारेंगे. इनके अलावा मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में नजर आएंगी. संजय दत्त और सोनू सूद भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब देखने वाली बात होगी कि इसे दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें