scorecardresearch
 

'Bachchan Pandey' के सेट पर लगी आग, फिल्म के पैचवर्क पर चल रहा था काम

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक जिस पैचवर्क की शूट‍िंग के वक्त आग लगी, उस सीन में अक्षय कुमार और कृति सेनन काम कर रहे थे. शुक्र है कि आग पर काबू पा लिया गया और कोई आहत नहीं हुआ.

X
अक्षय कुमार (बच्चन पांडे) अक्षय कुमार (बच्चन पांडे)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बच्चन पांडे फिल्म के सेट पर लगी आग
  • बड़ा हादसा होने से टला

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूट‍िंग के बीच बड़ा हादसा होने से टल गया है. सेट पर आग लगने की खबर सामने आई है. यह घटना उस वक्त हुई जब फिल्म के क‍िसी पैचवर्क की शूट‍िंग की जा रही थी. इस दौरान सेट पर आग लग गई. खुशक‍िस्मती से हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची और दुर्घटना होने से टल गई. 

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक जिस पैचवर्क की शूट‍िंग के वक्त आग लगी, उस सीन में अक्षय कुमार और कृति सेनन काम कर रहे थे. शुक्र है कि आग पर काबू पा लिया गया और कोई आहत नहीं हुआ.  

इस साउथ मूवी का है रीमेक

बच्चन पांडे फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन लीड रोल में हैं.फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में जो एक्टर बनना चाहता है और कृति सेनन एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी. अरशद वार्सी को भी फिल्म में कास्ट किया गया है. यह इस साल की बड़ी फिल्म है जिसको लेकर पिछले काफी समय से बज बना हुआ है. फिल्म मार्च 2022 में रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट्स हैं कि यह फिल्म साउथ मूवी 'Jigarthanda' का रीमेक है. इसमें बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ और लक्ष्मी मेनन ने काम किया था. 

ब्लू बिकिनी में Sophie Choudhry का सिजलिंग अंदाज, मालदीव में दिए किलर पोज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बच्चन पांडे से अक्षय का लुक 

बच्चन पांडे फिल्म से अक्षय कुमार का लुक रिवील किया जा चुका है. गले में चेन, रुद्राक्ष की माला, एक नीली आंख और सिर पर साफा लपेटे अक्षय का सीर‍ियस लुक उनकी दूसरी फिल्मों से हटकर नजर आया. 

फैन संग उड़ी थी Kartik Aaryan की शादी की खबर, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

अक्षय कुमार, बच्चन पांडे के अलावा कई अन्य फिल्मों में काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इमरान हाशमी संग फिल्म सेल्फी की अनाउंसमेंट की है. इसके अलावा अक्षय के पास पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु, मिशन सिंड्रेला, OMG 2 है. इनमें से कुछ फिल्मों की शूट‍िंग चल रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें