scorecardresearch
 

फैन संग उड़ी थी Kartik Aaryan की शादी की खबर, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

एक इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन की एक फीमेल फैन ने पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करेंगे, इस बात पर कार्तिक ने तो मना कर दिया लेकिन एक पत्रकार ने मान लिया कि अब तो दोनों की शादी होगी ही और खबर छाप दी. जानिए जब कार्तिक ने अपनी शादी की खबर पढ़ी तो उनका रिएक्शन क्या था.

X
जब एक पत्रकार ने करवा दी थी Kartik Aryan की उनके ही फैन से शादी, जानिए क्या था उनका रिएक्शन जब एक पत्रकार ने करवा दी थी Kartik Aryan की उनके ही फैन से शादी, जानिए क्या था उनका रिएक्शन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपनी ही फेक न्यूज पढ़ हंस पड़े कार्तिक
  • पत्रकार ने छापी कार्तिक की शादी की फेक न्यूज
  • इवेंट के दौरान मिला था शादी का प्रपोजल

बॉलीवुड सेलि‍ब्रिटीज कई तरह की फेक न्यूज से घिरे रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी फेक न्यूज को लेकर खुलकर बात की है. कार्तिक आर्यन ने अपने ही एक फैन से शादी करने की फर्जी खबरों के बारे में बताया. 

शादी की अफवाह पर हंस पड़े कार्तिक

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह उड़ी हैं. जिसमें से मेरी शादी की अफवाह सबसे ज्यादा बेकार थी. बताया कि उन्होंने अपना एक आर्टिकल पढ़ा कि कार्तिक आर्यन ने अपने ही एक फैन से शादी कर ली है. हालांकि कार्तिक यह आर्टिकल पढ़ने के बाद नाराज नहीं बल्क‍ि हंस पड़े. 

Esha Gupta ने शेयर की बैकलेस Photo, एक्ट्रेस का अंदाज देख फैन्स की खुली रह गईं आंखें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

पत्रकार ने छाप दी थी फेक न्यूज

कार्तिक ने आगे कहा कि एक प्रमोशनल इवेंट को दौरान एक फैन ने कार्तिक से शादी करने की इच्छा जताई थी, बस फिर वहीं मौजूद एक पत्रकार ने खबर बना दी कि कार्तिक अपने ही फैन से शादी करने वाले हैं. छपे हुए फेक आर्टिकल में लिखा हुआ था कि कार्तिक ने अपनी ही फैन से शादी कर ली है, कार्तिक ने बताया कि जैसे ही उन्होंने वह आर्टिकल पढ़ा वह अपनी हंसी रोक नहीं पाए. 

फैंस से मिला है खूब प्यार

कार्तिक ने अपने फैंस को लेकर कहा कि आज मैं जिस मुकाम पह हूं, यब सब मेरे फैंस की बदौलत है. उनसे मिला इतना प्यार मुझे मोटिवेट करता है, मैं कभी -कभी सोचता हूं कि उनका यह प्यार कैसे लौटाऊं. मैं अपने फैंस के साथ वक्त भी बिताता हूं. जिसको लेकर कार्तिक ने कहा कि वह बहुत लकी हैं. वैसे यह बात सच भी है, हाल ही में कार्तिक आर्यन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो था. जिसमें कार्तिक की एक झलक पाने के लिए उनकी दो फीमेल फैन उनके घर के बाहर खड़े होकर उन्हें बुलाने लगी, कई देर बाद कार्तिक नीचे आए और अपने फैंस से मिले और सेल्फी भी ली. 

Avinash Sachdev संग Palak Purswani का हुआ ब्रेकअप, हो चुका था रोका

अपने फैंस के लिए जीते हैं कार्तिक

फैन के साथ यह वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने अपनी खुशी जाहिर की और लिखा इस प्यार के लिए ही तो मैं जीता हूं, यह मेरे लिए सब कुछ है. मेरे सभी फैंस से मैं कहना चाहता हूं कि मैं इस चीज को लेकर काफी लकी हूं. आप सभी का धन्यवाद नहीं कर सकता लेकिन कोशिश करना जारी है. 

सोचिए अगर कार्तिक वाकई में उस फीमेल फैन से शादी कर रहे होते तो वह कितनी लकी होती.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें