scorecardresearch
 

Aamir Khan के भांजे ने Juhi Chawla को किया था प्रपोज, एक्ट्रेस की डेब्यू मूवी में किया काम

जूही चावला ने इमरान को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट लिखा 'इमरान जब 6 साल का था तब उसने मुझे प्रपोज किया था!!!हीरे की पहचान तब से है उसमें !!! हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे यंग Suitor को!!!तुम्हारे लिए 100 पेड़ इमरान...'

X
जूही चावला जूही चावला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जूही चावला ने शेयर किया एक्टर इमरान का क्यूट सीक्रेट
  • बताया छह साल की उम्र में किया था प्रपोज

बॉलीवुड की हसीनाओं पर भला किसका दिल नहीं आता. पब्ल‍िक से लेकर बीटाउन के शहजादे भी, कई एक्ट्रेसेज पर अपना दिल हार चुके हैं. आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान भी छोटी सी उम्र में एक ऐसी ही खूबसूरत एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे. किस्सा मजेदार है. दो दिन पहले इमरान के बर्थडे पर पूर्व मिस इंड‍िया रह चुकीं एक्ट्रेस जूही चावला ने इमरान के इस क्यूट सीक्रेट को शेयर किया है. 

जूही चावला ने इमरान को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट लिखा 'इमरान जब 6 साल का था तब उसने मुझे प्रपोज किया था!!!हीरे की पहचान तब से है उसमें !!! हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे यंग Suitor को!!!तुम्हारे लिए 100 पेड़ इमरान...' जूही ने अपने इस पोस्ट को इमरान के बचपन की तस्वीर के साथ साझा की है, जिसमें वे सफेद कुर्ता पायजामा पहने बच्चों के साथ खेलते नजर आए. 

राजकुमार हिरानी संग Varun Dhawan ने मिलाया हाथ, 'Made In India' की तैयारी में जुटे एक्टर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जूही की डेब्यू मूवी में किया काम 

इमरान ने जूही संग उनकी डेब्यू मूवी कयामत से कयामत तक में काम किया है. इसमें इमरान ने यंग आमिर खान का रोल अदा किया था. बाद में साल 2008 में डायरेक्टर अब्बास टायरवाला की फिल्म 'जाने तू या जाने ना' में जेनेल‍िया डिसूजा के साथ इमरान ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें पिछली बार 2015 में कट्टी बट्टी में कंगना रनौत के अपोज‍िट देखा गया था. अब फिल्मी पर्दे से दूर हुए उन्हें लगभग सात साल बीत चुके हैं. 

किस गाने को सुन हो जाते हैं Mira Kapoor के रौंगटे खड़े? वीडियो में बताया 

आठ साल की शादी के बाद सेपरेट हुए इमरान-अवंतिका 

इमरान अपनी मैर‍िड लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में थे. पत्नी अवंतिका मलिक संग उनके सेपरेशन को लेकर खूब शोर मचा था. दोनों की एक बेटी भी है. आठ साल की शादी के बाद 2019 में दोनों ने अलग रहना शुरू कर दिया. अब अवंतिका अपनी बेटी को साथ लेकर रहती हैं. चर्चा ये भी थी कि इमरान का साउथ एक्ट्रेस लेखा वॉश‍िंगटन के साथ अफेयर है. 


  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें