scorecardresearch
 

लगातार काम करते रहना चाहते हैं Ajay Devgn, 2022 में शेड्यूल है काफी बिजी

एक्टर को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुका है और अभी भी वे लीड रोल के लिए डायरेक्टर्स की पहली पसंद रहते हैं. साल 2021 से ही वे कई सारे प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं और साल 2022 में भी वे अपने वर्क कमिट्मेंट्स को लेकर काफी बिजी रहने वाले हैं.

X
अजय देवगन अजय देवगन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2022 काफी बिजी है अजय देवगन का शेड्यूल
  • एक्टर के पास हैं कई सारे प्रोजेक्ट्स

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. एक्टर हर तरह के रोल्स बड़े आराम से कर लेते हैं और यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. चाहें रोमांस हो या फिर एक्शन, चाहें कॉमेडी, अजय देवगन हर किरदार में शानदार नजर आते हैं. एक्टर को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुका है और अभी भी वे लीड रोल के लिए डायरेक्टर्स की पहली पसंद रहते हैं. साल 2021 से ही वे कई सारे प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं और साल 2022 में भी वे अपने वर्क कमिट्मेंट्स को लेकर काफी बिजी रहने वाले हैं.  

लगातार काम करना चाहते हैं अजय देवगन 

साल 2022 में अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि- मैं रनवे 34 का डायरेक्शन कर रहा हूं. इसपर अप्रैल से काम शुरू होना है. इसके अलावा ओटीटी पर भी मेरी फिल्म रुद्रा द एज ऑफ डार्कनेस रिलीज होगी. इसी के साथ मैं 2-3 और नई फिल्मों पर काम शुरू कर रहा हूं. मुझे ये खयाल अच्छा लगता है कि मैं हर दिन काम पर जा रहा हूं. बस इतना ही मुझे चाहिए हमेशा से. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि अब वे बूढ़े हो रहे हैं और शायद कुछ समय बाद वे फिल्मों में सिर्फ सपोर्टिव रोल करने के लायक रह जाएंगे. ऐसे में ये भी हो सकता है कि वे डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना करियर आगे बढ़ाएं. वैसे अजय देवगन के पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और अजय ने उनसे काफी कुछ सीखा है.

Hrithik Roshan की शर्टलेस फोटो पर फिदा हुईं Kavita Kaushik, फोटो शेयर कर लिखा- पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?

कई सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा अजय देवगन

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अजय देवगन फिल्म सूर्यवंशी में केमियो रोल में नजर आए थे. इसके अलावा वे RRR, गंगुबाई काठियावड़ी, रनवे 34, मैदान, सर्कस और थैंक गॉड जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. यही नहीं वे कैथी फिल्म के रीमेक में और रोहित शेट्टी की सिंघम 3 में नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें