scorecardresearch
 

आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर तक, जब इंजरी के बावजूद स्टार्स ने की शूटिंग

हाल ही में निर्देशक महेश मांजरेकर ने आयुष शर्मा की प्रशंसा की थी. उन्होंने बताया कि हाथ में चोट लगने के बाद भी आयुष ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने काम को बहुत सीरियस लेते हैं. रणबीर से लेकर आलिया तक सभी ने चोट लगने के बाद भी फिल्म की शूटिंग पूरी की.

रणबीर और आलिया रणबीर और आलिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान संग नजर आएंगे आयुष
  • महेश मांजरेकर ने की आयुष की तारीफ
  • चोट लगने के बावजूद की शूटिंग

एक्टर सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ चर्चा में बनी हैं. 9 सितंबर को फिल्म का गाना भी रिलीज किया गया है. हाल ही में निर्देशक महेश मांजरेकर ने आयुष शर्मा की तारीफ की थी. उन्होंने बताया कि हाथ में चोट लगने के बाद भी आयुष ने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. 

महेश ने कहा, "एक चीज जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, वह थी, आयुष पे अंतिम का भूत सवार था. उसके लिए यह फिल्म करो या मरो जैसी थी. मुझे पता चला, एक्शन सीन में, उसने गलती से एक क्लोज अप के दौरान एक कैमरा में अपना हाथ दे मारा और खुद को चोटिल कर लिया. हमें बहुत सारे सीन और शॉट फिल्माने थे, मैं थोड़ा चिंतित था, लेकिन टूटे हाथ से शूटिंग पूरी कर उसने मुझे चकित कर दिया. वह भयानक दर्द में रहा होगा, लेकिन किसी तरह वह कामयाब रहा " 

इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने काम को बहुत सीरियस लेते हैं. रणवीर से लेकर आलिया तक सभी ने चोट लगने के बाद भी फिल्म की शूटिंग पूरी की.

आमिर खान

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के लिए आमिर ने खूब मेहनत की है. खबरें थी कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर को चोट लग गई थी. Dna India ने सोर्स के हवाले से लिखा था- "कुछ एक्शन सीन्स की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लगी थी. हालांकि, इससे उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी. एक्टर ने बस अपनी कंडीशन देखी और कुछ ही समय में पेन किलर खाकर शूटिंग फिर से शुरू कर दी."

  शाहरुख खान की सास का सुपर कूल डांस, पत्नी गौरी ने किया शेयर

सिद्धार्थ-शहनाज की फोटोज वायरल, म्यूजिक वीडियो के लिए किया था शूट
 
रणवीर सिंह

सुपर एनर्जेटिक रणवीर सिंह को एक फुटबॉल मैच के दौरान कंधे में चोट आ गई थी. उस वक्त वो फिल्म गलीबॉय के लिए शूटिंग कर रहे थे. चोट लगे के बावजूद एक्टर ने फिल्म की शूटिंग की. यहां तक कि उन्हें आराम करने की सलाह भी दी गई थी, लेकिन रणवीर कोई ब्रेक नहीं लेना चाहते थे और फिल्म को शेड्यूल पर पूरा करना चाहते थे.

अक्षय कुमार
 
''खिलाड़ी" अक्षय कुमार फिल्म केसरी के सेट पर एक्शन करते वक्त चोटिल हो गए थे. क्लाइमैक्स के लिए एक्शन सीन शूट करते वक्त उनकी पसली में चोट आई थी. अक्षय को ब्रेक लेने की और मुंबई वापस लौटकर प्रॉपर मेडिकेशन की सलाह दी गई थी. लेकिन एक्टर अपनी टीम के साथ खड़े रहे और फिल्म मेकर्स को नुकसान न हो इसलिए वो वहीं रुके, और अपने सीन पूरे किए.  

रणबीर कपूर

सुपर टेलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर को भी चोट लगी थी. सेलिब्रिटी फुटबॉल मैच के दौरान उन्हें ये चोट लगी थी. उनके दाहिने पैर के अंगूठे में चोट आई थी. उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था. रणबीर को डॉक्टर्स ने आराम करने के लिए कहा था. उस वक्त रणबीर को फिल्म के बाकी एक्टर्स के साथ गोवा में अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करनी थी. हालांकि, चोट की वजह से उन्होंने शूटिंग को डिस्टर्ब नहीं किया. और ओरिजनल प्लान के अनुसार ही शूटिंग की.

आलिया भट्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं. वो अपने काम को लेकर बहुत सीरियस हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. वो बुल्गारिया में एक्शन शूट कर रही थीं. उनके कंधे में चोट आई थी. इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग की और सीक्वेंस पूरा किया.  
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें