scorecardresearch
 

डिजिटल डेब्यू करने जा रहे एक्टर रणबीर कपूर? पढ़ें डिटेल्स

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स उनके अपोजिट रोल में हैं. फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं. करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

रणबीर कपूर रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रणबीर का प्रोजेक्ट
  • इस प्रोजेक्ट में चार अलग-अलग कहानी होंगी
  • आलिया संग इस फिल्म में आएंगे नजर

रणबीर कपूर इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं. बॉलीवुड में पिछली बार उन्हें राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में देखा गया था. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. रणबीर की एक्टिंग ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली. अब खबरें हैं कि रणबीर डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. खबरें हैं कि वो 'ऐसा वैसा प्यार' नाम के प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. 

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार रणबीर कपूर
टाइम्स ऑफ इंडिया ने लिखा- इस प्रोजेक्ट में चार अलग-अलग कहानी होंगी, जो एक-दूसरे के साथ मिक्स होंगी और स्टोरी आगे बढ़ेगी. रिपोर्ट्स हैं कि रणबीर ने इसके लिए हामी भर दी है. प्रोजेक्‍ट की व्‍यूअरशिप को बढ़ाने के लिए मेकर्स रणबीर के ऑनस्‍क्रीन चार्म को भुनाना चाह रहे हैं. 


थ्रोबैक वीडियो में बच्चे को दुलारती नजर आईं ऐश्वर्या राय, हाथी को किया सलाम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

Kim Kardashian black dress: तालिबान या कोरोना का डर? किस वजह से किम ने पहनी ऐसी ब्लैक ड्रेस
 

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स उनके अपोजिट रोल में हैं. फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं. वहीं करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का लोगो रिलीज किया जा चुका है. 

इसके अलावा रणबीर, श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में दिखेंगे. वो शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ काम करते नजर आएंगे.

आलिया भट्ट संग रिलेशनशिप में हैं रणबीर
रणबीर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लंबे समय से साथ हैं. अक्सर उन्हें साथ में देखा जाता है. अब दोनों फिल्म में भी साथ नजर आने वाले हैं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें